आईपीएल सट्टेबाजी में गयी एक ही परिवार के चार लोगों की जान

c.jpeg

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी जनपद में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। आईपीएल में सट्टा लगाने के कारण कर्ज में डूबे पिता ने अपनी तीन बेटियों के साथ जहर खाकर जान दे दी। मायके में होने के कारण बच्चों की मां की जान बच गई।

Father Suicides With 3 Daughters :

पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए हैं। शहर के नई सड़क इलाके में गीता मंदिर के पास रहने वाला 30 वर्षीय दीपक गुप्ता ठेले पर रेडिमेड कपड़े बेचता था। बुधवार को दीपक पत्नी अनीता को छावनी क्षेत्र स्थित मायके छोड़ आया था। देर रात उसने अपनी बेटी 10 वर्षीय आस्था, 6 वर्षीय रिया और 5 वर्षीय मान्या को जहर खिलाया और इसके बाद खुद भी खा लिया।

तड़के जब चारों की हालत खराब हुई तो दीपक के परिवारीजनों को पता चला। आनन- फानन में सभी को पहले मंडली अस्पताल और फिर बीएचयू सर सुंदरलाल अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान सुबह चारों की मौत हो गई। डॉक्टर मौत की वजह जहर खाने को ही बता रहे हैं।

परिवारीजनों और आसपास के लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक आईपीएल मैच के दौरान दीपक सट्टे में लगातार पैसे हार रहा था। इस वजह से उस पर लाखों का कर्ज हो गया था। पड़ोसियों का कहना है कि दीपक और उसकी पत्नी के बीच इसी वजह से हर दिन झगड़ा होता था। इससे भी वह तनाव में रहता था। एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि दीपक पर काफी कर्ज था पर यह कर्ज उसने किससे लिया था फिलहाल जानकारी नहीं मिल सकी है।

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी जनपद में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। आईपीएल में सट्टा लगाने के कारण कर्ज में डूबे पिता ने अपनी तीन बेटियों के साथ जहर खाकर जान दे दी। मायके में होने के कारण बच्चों की मां की जान बच गई। पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए हैं। शहर के नई सड़क इलाके में गीता मंदिर के पास रहने वाला 30 वर्षीय दीपक गुप्ता ठेले पर रेडिमेड कपड़े बेचता था। बुधवार को दीपक पत्नी अनीता को छावनी क्षेत्र स्थित मायके छोड़ आया था। देर रात उसने अपनी बेटी 10 वर्षीय आस्था, 6 वर्षीय रिया और 5 वर्षीय मान्या को जहर खिलाया और इसके बाद खुद भी खा लिया। तड़के जब चारों की हालत खराब हुई तो दीपक के परिवारीजनों को पता चला। आनन- फानन में सभी को पहले मंडली अस्पताल और फिर बीएचयू सर सुंदरलाल अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान सुबह चारों की मौत हो गई। डॉक्टर मौत की वजह जहर खाने को ही बता रहे हैं। परिवारीजनों और आसपास के लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक आईपीएल मैच के दौरान दीपक सट्टे में लगातार पैसे हार रहा था। इस वजह से उस पर लाखों का कर्ज हो गया था। पड़ोसियों का कहना है कि दीपक और उसकी पत्नी के बीच इसी वजह से हर दिन झगड़ा होता था। इससे भी वह तनाव में रहता था। एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि दीपक पर काफी कर्ज था पर यह कर्ज उसने किससे लिया था फिलहाल जानकारी नहीं मिल सकी है।