यूपी: पिता ने सीएम से मांगी बेटी की मौत की इजाजत

Father Wants Death For Her Daughter

मिर्जापुर| जनपद में एक मजबूर पिता अपनी बेटी के लिए मौत मांग रहा है। यह दुखद घटना यहां के विजयपुर गांव की है। सूत्रों के अनुसार, गांव में रहने वाले गरीब शिवशंकर प्रसाद की 17 साल की बेटी का पीजीआई लखनऊ में इलाज चल रहा है। इलाज के दौरान डाक्टरों ने उसे बेटी का बोन मैरो ट्रांस प्लांट करवाने के लिए कहा है।




सूत्रों नेकहा कि इस ऑपरेशन में 15 लाख रुपये का खर्च बताया जा रहा हैं। गरीब शिवशंकर प्रसाद पान की छोटी सी दुकान चलाता है। मजबूर पिता का कहना है कि वह इतनी बड़ी रकम का इंतजाम आखिर कहां से करेगा। शिवशंकर ऑपरेशन तो दूर की बात है वह अपनी बेटी के लिए खून का इंतजाम भी नहीं कर पा रहा है।

ऐसे में लाचार पिता ने हर जगह से निराश होकर सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मदद की गुहार लगाई है। शिवशंकर ने मुख्यमंत्री को एक पत्र लिखकर स्थिति से अवगत कराते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री जी या तो मदद कर दो वरना मेरी बेटी को मौत की इजाजत दे दो।



मिर्जापुर| जनपद में एक मजबूर पिता अपनी बेटी के लिए मौत मांग रहा है। यह दुखद घटना यहां के विजयपुर गांव की है। सूत्रों के अनुसार, गांव में रहने वाले गरीब शिवशंकर प्रसाद की 17 साल की बेटी का पीजीआई लखनऊ में इलाज चल रहा है। इलाज के दौरान डाक्टरों ने उसे बेटी का बोन मैरो ट्रांस प्लांट करवाने के लिए कहा है। सूत्रों नेकहा कि इस ऑपरेशन में 15 लाख रुपये का खर्च बताया जा रहा हैं। गरीब शिवशंकर…