1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. पिता फोन ऐप से कर रहे थे 20 लोगों के साथ मीटिंग तभी ​बेटे ने कर दी हत्या, सभी ने देखा Live मर्डर

पिता फोन ऐप से कर रहे थे 20 लोगों के साथ मीटिंग तभी ​बेटे ने कर दी हत्या, सभी ने देखा Live मर्डर

अमेरिका के न्यूयॉर्क में हैरान कर देने वाला हत्या का मामला सामने आया है। यहां एक बेटे ने अपने पिता की उस वक्त बेरहमी से हत्या कर दी जब वह 20 लोगों के साथ जूम एप के जरिए वर्चुअल मीटिंग कर रहे थे। मीटिंग में मौजूद सभी लोगों ने देखा कैसे बेटे ने पिता पर ताबड़तोड़ 15 बार चाकू से वार किया जब तक वह मर नहीं गए।

72 साल के ड्वाइट पॉवर्स कई लोगों के साथ जूम चैट पर थे, जब उनके 32 वर्षीय बेटे थॉमस स्कली पॉवर्स ने उन पर हमला किया। घटना के बाद वीडियो चैट के कई सदस्यों ने 911 पर पुलिस को कॉल किया।

पुलिस ने एक बयान में कहा, स्कली पॉवर्स पिता की हत्या करने के बाद घर से फरार हो गया था लेकिन उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने उसके खिलाफ दूसरी डिग्री की हत्या का केस दर्ज किया है।

जांच के दौरान आरोपी बेटे ने स्वीकार किया है कि उसने लगभग 15 बार पिता पर चाकू से वार किया। इसके लिए उसने किचन के अलग-अलग चाकू का इस्तेमाल किया।

रिपोर्ट ने जिला अटॉर्नी टिम सिनी ने कहा है कि यह एक चौंकाने और परेशान करने वाला मामला है। आरोपी ने खुद स्वीकार किया है कि उसने अपने ही पिता को बेरहमी से मार डाला जब तक कि वह निश्चित नहीं था कि वह मर चुका था। इस भयावह हत्या की जांच अभी भी जारी है और हम पीड़ित को न्याया दिलाएंगे।

पुलिस ने वीडियो कॉल में शमिल उन लोगों की भी तारीफ की है जिन्होंने इस वारदात की जानकारी जल्द से जल्दी अधिकारियों को दी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...