1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Father’s Day पर रिया चक्रवर्ती का भावुक पोस्ट, लिखा – पापा मुझे माफ कर दें, समय था कठिन

Father’s Day पर रिया चक्रवर्ती का भावुक पोस्ट, लिखा – पापा मुझे माफ कर दें, समय था कठिन

फादर्स डे के अवसर पर हर कोई स्पेशल पोस्ट साझा कर प‍िता के लिए प्यार जता रहा है। बॉलीवुड और टीवी जगत के सितारों ने अपने पिता को याद कर उनके नाम खास नोट्स शेयर किए। रिया चक्रवर्ती ने भी इस दिन को अपने पापा के लिए खास बनाया है। रिया ने फादर्स डे के मौके पर पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के साथ अपनी बचपन की फोटो शेयर कर उन्हें अपना प्यार दिया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। फादर्स डे के अवसर पर हर कोई स्पेशल पोस्ट साझा कर प‍िता के लिए प्यार जता रहा है। बॉलीवुड और टीवी जगत के सितारों ने अपने पिता को याद कर उनके नाम खास नोट्स शेयर किए। रिया चक्रवर्ती ने भी इस दिन को अपने पापा के लिए खास बनाया है। रिया ने फादर्स डे के मौके पर पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के साथ अपनी बचपन की फोटो शेयर कर उन्हें अपना प्यार दिया है।

पढ़ें :- NCB की रडार रिया चक्रवर्ती, 35 आरोपियों के खिलाफ कुल 38 आरोप

रिया लिखती हैं- ‘हैप्पी फादर्स डे पापा! आप ही मेरी सहनशक्त‍ि हैं, आप ही मेरी प्रेरणा हैं, मुझे माफ कर दें…समय कठ‍िन था, लेक‍िन मैं आपकी बेटी होने पर गर्व करती हूं…मेरे स्ट्रॉन्गेस्ट डैडी! लव यू पापा…मिष्टी’. साथ ही रिया ने #faujikibeti भी टैग किया है।

रिया की इस पोस्ट पर उनकी दोस्त श‍िबानी दांडेकर ने रिया पर उनकी तारीफ की है। रिया के फैंस ने भी उनके इस पोस्ट पर रिएक्ट किया है। एक यूजर ने लिखा- ‘वो भी आप पर फक्र महसूस करते होंगे। आप ऐसी शख्स हैं जिन्होंने ताकत की मिसाल दी है और जिसने बहुत मजबूती से हर मुश्क‍िल का सामना किया है। एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘तुम उन्हीं की तरह स्ट्रॉन्ग हो। मुझे यकीन है उन्हें तुम्हारी जैसी बेटी पर गर्व होगा। हैप्पी फादर्स डे उन्हें..तुम्हें और उन्हें हमारा सपोर्ट।’

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के ड्रग्स एंगल में रिया चक्रवर्ती का नाम सामने आने पर उनके पर‍िवार को भी कोर्ट-कचहरी का सामना करना पड़ा था। इस दौरान उनके माता-पिता ने भी रिया का पूरा साथ दिया था। इंद्रजीत चक्रवर्ती सेना में योगदान दे चुके हैं। ड्रग्स एंगल में रिया को जेल होने के बाद उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। इस मुश्क‍िल घड़ी में भी उनके पेरेंट्स ने रिया का साथ नहीं छोड़ा था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...