1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Fathers Day Special: हिना खान हुई इमोशनल, पोस्ट शेयर कर बोली- आपको नहीं बताई थी ये तस्वीरें

Fathers Day Special: हिना खान हुई इमोशनल, पोस्ट शेयर कर बोली- आपको नहीं बताई थी ये तस्वीरें

आज पूरी दुनिया में फादर्स डे मनाया जा रहा हैं। इस अवसर पर सभी अपने पिता के लिए विशेष पोस्ट साझा कर रहे हैं। वहीं हिना खान इस अवसर पर बहुत भावुक हैं। हिना को नहीं पता था कि इस फादर्स डे पर उनके साथ उनके पिता नहीं होंगे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: आज पूरी दुनिया में फादर्स डे मनाया जा रहा हैं। इस अवसर पर सभी अपने पिता के लिए विशेष पोस्ट साझा कर रहे हैं। वहीं हिना खान इस अवसर पर बहुत भावुक हैं। हिना को नहीं पता था कि इस फादर्स डे पर उनके साथ उनके पिता नहीं होंगे।

पढ़ें :- टीवी पर घुंघट रियल में बिकिनी, संस्कारी बहुओं का बोल्ड अवतार देख फैन्स हुए हैरान

हिना ने अपने पिता को याद करते हुए उनके साथ कुछ अच्छी तस्वीरें साझा की हैं। वही इन तस्वीरों को साझा करते हुए हिना ने लिखा, ’20 जून, आपको गए हुए 2 महीने हो गए पापा। हमने ये तस्वीरें 7 महीने पहले क्लिक की थी तथा मैंने आपको ये तस्वीरें नहीं दिखाई थी क्योंकि मैं इन्हें विशेष दिन पर साझा करना चाहती थी।

नहीं सोचा था कि आज के दिन इन्हें साझा करूंगी। आपको ये तस्वीरों देखना चाहिए पापा। यही हमने डिसाइड किया था। क्यों???मिस यू। हैप्पी फादर्स डे डैडी। आई लव यू।’

हिना की इस पोस्ट पर प्रशंसकों के साथ-साथ स्टार्स ने भी बहुत रिएक्ट किया है। सभी ने हिना पर प्यार बरसाया है। खैर भले ही सबका प्यार हिना के पास है, मगर पिता की याद और उनके प्यार को कोई पूरा नहीं कर सकता।

बता दें कि पिता के निधन के पश्चात् हिना बहुत टूट गई थीं। जब उनके पिता का देहांत हुआ था तब वह श्रीनगर में शूट के लिए गई थीं तथा जैसे ही उन्हें ये जानकारी प्राप्त हुई थी वह तुरंत मुंबई लौट आई थीं। तत्पश्चात, हिना कोरोना संक्रमित हो गई थीं। हालांकि हिना ने फिर खुद को संभाला और वापस काम पर आईं। उन्होंने बताया था कि वह अपने पिता की स्ट्रॉन्ग गर्ल हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...