1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Fatima Sana Shaikh ने पिंजरे में कराया लेटेस्ट फोटोशूट, भड़के ट्रोलर्स ने सुनाई खरी-खोटी

Fatima Sana Shaikh ने पिंजरे में कराया लेटेस्ट फोटोशूट, भड़के ट्रोलर्स ने सुनाई खरी-खोटी

सुपर हिट फिल्म दंगल के बाद लाखो दिलों पर राज करने वाली फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहतीं हैं। अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए आए दिन नए नए पोस्ट शेयर करती रहतीं हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Fatima Sana Shaikh Got The Latest Photoshoot Done In A Cage Angry Trollers Told The Truth

मुंबई: सुपर हिट फिल्म दंगल के बाद लाखो दिलों पर राज करने वाली फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहतीं हैं। अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए आए दिन नए नए पोस्ट शेयर करती रहतीं हैं।

पढ़ें :- जब अमिताभ बच्चन ने किया पोस्ट कुछ है नहीं लिखने को, भड़के ट्रोलर्स बोले- थोड़ी सी शर्म हो तो पेट्रोल के बारे में लिख कर दिखाओ

आपको बता दें, अपने हॉट फोटोशूट की वजह से सोशल मीडिया पर एक बार फिर सनसनी मचा रहीं हैं। दरअसल, सना शेख ने एक एक लेटेस्ट फोटोशूट कराया है जिसमें उन्होने जारा ब्रांड के कपड़े पहने हुए हैं।


फातिमा सना शेख इन तसवीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस फोटोशूट में फातिमा  पिंजरे में बंद नजर आ रहीं हैं। जैसा कि आप तसवीरों में देख सकतें हैं ये बेहद बोल्ड तस्वीरें हैं । फातिमा की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल भी किया जा रहा है।

पढ़ें :- सलमान की एक्ट्रेस ने दी फैंस और करीबियों को ईद की बधाई, ट्रोलर्स ने सुनाई खरी खोटी...

जहां कुछ लोग एक्ट्रेस की खूब तारीफ भी कर रहे हैं। तो वहीं फातिमा की ये तस्वीरें उनके फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं फातिमा सना शेख। कई लोग आमिर और किरण राव के 15 साल के रिश्ते टूटने की वजह आमिर की सह-कलाकार फातिमा सना शेख को मान रहे हैं। जिस वजह से इन दिनों एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।

पढ़ें :- कंगना रनौत ने शेयर किया प्रसाद की थाली में प्याज, ट्रोलर्स ने सुनाई खरी-खोटी तो बोली...
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...