1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. FAU-G गूगल प्ले स्टोर पर हुआ लिस्ट, प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए करना होगा ये काम

FAU-G गूगल प्ले स्टोर पर हुआ लिस्ट, प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए करना होगा ये काम

Fau G Listing On Google Play Store This Work Will Have To Be Done For Pre Registration

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: एक्शन गेम PUBG के रीलॉन्च से पहले भारत का देसी गेमिंग ऐप FAU-G लॉन्च होने की तैयारी में है। गूगल प्ले पर इस गेम को लिस्ट कर दिया गया है। फिलहाल ये गेम एंड्रायड यूजर्स को ध्यान में रखते हुए तैयार किया जा रहा है। इसी वजह से गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन ऐप गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है। आईओएस यूजर्स को इस गेम के लिए थोड़ी प्रतीक्षा करना पड़ सकती है।

पढ़ें :- स्पेसिफिकेशन हुई लीक, Nokia Cable नाम का नया Nokia फोन गीकबेंच पर लिस्ट...

आपको बता दें, FAU-G गेम खेलने के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन आरंभ कर दिया गया है। प्री- रजिस्ट्रेशन के लिए आपको सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर पर जाकर सर्च बार में FAU-G सर्च करना होगा। यदि आपका फोन गेम के लिए कॉम्पैटिबल होगा तो आपको प्री-रजिस्ट्रेशन का विकल्प शो करेगा। प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए आपको Green बटन पर क्लिक करना होगा। बता दें कि FAU-G गेम का पूरा नाम Fearless and United Guards है।

FAU-G एक वार गेम है जिसका एक वॉर स्पेस भी होगा। बता दें कि बॉलिवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार इस गेम के ब्रैंड एंबेसडर बनाए गए हैं। पिछले दिनों भारत चीन के बीच शुरू हुए सीमा विवाद के बाद पॉपुलर गेम PUBG को भारत में प्रतिबंधित कर दिया था। FAU-G को पबजी के मुकाबले ही लॉन्च किया जा रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...