लड़की बनकर फेसबुक पर की 12वीं की छात्रा से दोस्ती, भेद खुला तो कर दी हत्या

इंदौर| मध्य प्रदेश के इंदौर के रहने वाले युवक अमित यादव उर्फ अथर्व ने एक लड़की की चाकू मारकर हत्या कर दी। लड़की की चीख सुनकर जब उसकी मां उसे बचाने दौड़ी तो आरोपी ने उन्हें भी चाकू मारकर लहुलुहान कर दिया। हॉस्पिटल में इलाज के दौरान लड़की की मौत हो गयी। जबकि उसकी मां अभी भी अस्पताल में भर्ती है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।




कहानी गीता नगर में रहने वाली प्रिया रावत और फ़ेसबुक पर बने उसके दोस्त की है। पुलिस ने बताया कि अमित नाम के लड़के ने फेसबुक पर फेक आईडी बनाकर प्रिया रावत से दोस्ती की थी। जब लड़की को यह बात पता चली तो उसने अमित से दोस्ती तोड़ दी। जिसके बाद तकरीबन एक महिना पहले ही आरोपी लड़की से मिलने उसके घर आया था। उस वक़्त लड़की ने उससे मिलने से साफ मना कर दिया था।

पुलिस के अनुसार युवक ने प्रिया को 26 सितंबर को मैसेज भेज कर बताया था कि वह उससे मिलने 27 को उसके घर आ रहा है। जब युवक उसके घर पहुंचा तो उससे यह कहकर झगड़ने लगा कि उसने उससे फ़ेसबुक पर बात करना क्यों बंद कर दिया। लड़की ने अमित को बताया कि उसने उससे झूठ बोल कर दोस्ती की थी जिसके बाद अब वह उससे दोस्ती नहीं रखना चाहती है। यह सुनकर अमित गुस्से से तिलमिला उठा और लड़की पर चाकू से वार करना शुरू कर दिया। इस बीच जब लड़की की आवाज सुन उसकी मां उसे बचाने आयी तो अमित नेउन्हें भी चाक़ू मारकर घायल कर दिया।

पुलिस ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अमित ने लड़की के घर की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। इससे उसके पैर की हड्डी टूट गई। आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस के अनुसार अमित किसी मानसिक बीमारी से ग्रस्त है।