‘FB LIVE SUICIDE’, छात्र ने होटल की 19वीं मंजिल से लगाई छलांग

Fb Live Suicide Chatra Ne Hotel Kii 19vi Majil Se Lagai Chalang

मुंबई। मुंबई में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। मुंबई में नरेसेमोनाजी कॉलेज के BCOM के एक 24 वर्षीय छात्र ने सोमवार शाम एक लग्जरी होटल की 19वीं मंजिल से कूद कर जान दे दी। छात्र ने खुदखुशी से पहले अपना फेसबुक पर लाइव वीडियो बनाया था। छात्र बेंगलुरु का रहने वाला था और उसके सुसाइड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।




मिली जानकारी के मुताबिक, अर्जुन भारद्वाज अंधेरी में एक फ्लैट में रहकर पढ़ाई करता था। सोमवार करीब शाम 6:30 बजे घटना से पहले सुबह करीब 3 बजे अर्जुन अकेले होटल में पहुंच गया था और वहां उसने 19वीं मंजिल का कमरा नंबर 1925 बुक करवाया। अर्जुन ने सुसाइड से पहले फेसबुक अकाउंट पर ‘सुसाइड एट ताज लैंड एंड’ कैप्शन के साथ एक वीडियो भी शेयर किया। वीडियो में उसने अपने सुसाइड को पांच स्टेप में बयां किया जिसमें सबसे पहले वो सुसाइड नोट लिखता है फिर सिगरेट और दारू पीता है उसके बाद पास्ता खाता है उसके बाद होटल के 19वीं मंजिल से छलांग लगा देता है।




मौके पर पहुंची पुलिस को होटल के कमरे से सुसाइड नोट मिला जिसमे लिखा हुआ था कि मैं एक ड्रग एडिक्ट हूं और मैं अब यह जिंदगी जीना नहीं चाहता। हालांकि कमरे से पुलिस को छानबीन में छोटे-छोटे 9 सुसाइड नोट मिले हैं। आपको बता दें कि पुलिस ने इस वीडियो को शेयर करने से मना कर दिया है।

मुंबई। मुंबई में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। मुंबई में नरेसेमोनाजी कॉलेज के BCOM के एक 24 वर्षीय छात्र ने सोमवार शाम एक लग्जरी होटल की 19वीं मंजिल से कूद कर जान दे दी। छात्र ने खुदखुशी से पहले अपना फेसबुक पर लाइव वीडियो बनाया था। छात्र बेंगलुरु का रहने वाला था और उसके सुसाइड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक, अर्जुन भारद्वाज अंधेरी में एक फ्लैट में रहकर पढ़ाई…