लड़कियों को अश्लील मैसेज व फोटो भेजने वाला गिरफ्तार

Fb Par Ladakiyo Se Dosti Karane Vala Huaa Giraphtar Bhejata Tha Ashlil Photo

नई दिल्ली: फेसबुक तथा व्हाट्सएप के माध्यम से 50 से ज्यादा लड़कियों को अश्लील फोटो और मैसेज भेजकर तंग करने वाले शातिर बदमाश को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उत्तर-पश्चिमी दिल्ली पुलिस उपायुक्त विजय सिंह के मुताबिक आरोपी की पहचान राजेश गंभीर के रूप में हुई। वह फर्जी पते पर जारी सिमकार्ड का इस्तेमाल कर नौ से 16 वर्ष की लड़कियों को फेसबुक और व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज तथा फोटो भेजकर तंग किया करता था।




पुलिस के मुताबिक 22 सितम्बर को अशोक विहार निवासी एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि कोई व्यक्ति उसकी बेटी के फोटो का गलत इस्तेमाल कर फेसबुक पर अश्लील फोटो भेज रहा है। शिकायत पर पुलिस ने जांच पड़ताल आरंभ की और उस फोन नंबर का पता लगा लिया, जिसके माध्यम से मैसेज और फोटो भेजे जा रहे थे। पुलिस ने इस मामले में राजेश को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। जांच में पता चला कि राजेश अपने घर से ही मोबाइल फोन की एक दुकान चलाता है। उसके पास से वे तीन मोबाइल फोन और सिमकार्ड बरामद कर लिए गए, जिनका इस्तेमाल अश्लील मैसेज और फोटो भेजने के लिए किया जाता था।

पुलिस पूछताछ में राजेश ने बताया कि वह फेसबुक से किसी भी महिला का फोटो उठाकर उसे कॉपी कर पोर्न वेबसाइट पर डाली गई महिलाओं की तस्वीरों के साथ जोड़कर नई फोटो बनाकर उसे व्हाट्सएप के जरिए भेजता था और जिन लड़कियों को मैसेज भेजता था, उनके उसकी बात नहीं मानने पर उनके फोटो सार्वजनिक करने की बात कहकर धमकाता भी था।



नई दिल्ली: फेसबुक तथा व्हाट्सएप के माध्यम से 50 से ज्यादा लड़कियों को अश्लील फोटो और मैसेज भेजकर तंग करने वाले शातिर बदमाश को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उत्तर-पश्चिमी दिल्ली पुलिस उपायुक्त विजय सिंह के मुताबिक आरोपी की पहचान राजेश गंभीर के रूप में हुई। वह फर्जी पते पर जारी सिमकार्ड का इस्तेमाल कर नौ से 16 वर्ष की लड़कियों को फेसबुक और व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज तथा फोटो भेजकर तंग किया करता था। पुलिस के मुताबिक 22…