1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बाबा बुलडोजर का खौफ, व्यक्ति ने अपना मकान गिराने की पुलिस को दी अर्जी

बाबा बुलडोजर का खौफ, व्यक्ति ने अपना मकान गिराने की पुलिस को दी अर्जी

उत्तर पद्रेश की सत्ता में दोबारा भाजपा आने के बाद से प्रदेश का सियासी माहौल काफी बढ़ गया है। 25 मार्च को सीएम योगी ने दूसरी बार सीएम पद के लिए शपथ ग्रहण किए।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर पद्रेश की सत्ता में दोबारा भाजपा आने के बाद से प्रदेश का सियासी माहौल काफी चढ़ गया है। 25 मार्च को सीएम योगी ने दूसरी बार सीएम पद के लिए शपथ ग्रहण किए। जिसके बाद से वह लगातार एक्शन में नजर आ रहे हैं। वहीं पुलिस प्रशासन भी काफी सख्त नजर आ रही है। प्रदेश के कई जगहों पर बाबा का बुलडोजर भी देखने को मिल रहा है।

पढ़ें :- उप्र माध्यमिक संस्कृत शिक्षा परिषद की पूर्व मध्यमा से उत्तर मध्यमा स्तर तक की परीक्षाओं का कैलेण्डर जारी

ऐसे में आप को बता दें कि किसी भी अवैध जमीन पर कब्जा करने वालों पर एलडीए बुलडोजर चला दें रही है। हाल ही में  एलडीए ने आदेश जारी किया था कि किसी भी प्रकार के अवैध बिल्डिंग पर बिना किसी नोटिस के  उसे ध्वस्त किया जा सकता है। जिसके बाद से प्रदेश के लोगों में काफी खौफ नजर आ रहा है।

इस फैसले के बाद से लोग खुद अपना बिल्डिंग गिराने का प्रशासन को नोटिस भेजा। ऐसे में आप को बता दें कि रामपुर जिले की शाहबाद तहसील क्षेत्र के मित्रपुर गांव में तालाब में ग्रामीणों ने पक्के मकानों निर्माण कर लिया था।  लेकिन जब उसको पता चला की यह मकान अवैध जमान पर बनी है। तो उसकी  सूचना व्यक्ति ने खुद प्रशासन को दी और बताया कि यह घर मेरे दादा द्वारा बनवाया गया है।  इनकी शिकायत के आधार पर एसडीएम अशोक कुमार चौधरी ने तालाब की पैमाइश शुरू करा दी है। इस पैमाइश में तालाब के अंतर्गत जितने मकान हैं, उन सभी को नोटिस देकर उन पर कार्रवाई करने की प्रक्रिया से पहले ही लोग अपना अवैध निर्माण गिरवाने की सिफारिश में लगे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...