महिला पुलिस अफसर ने कैंसर पीड़ितों के लिए मुंडवाए बाल, हो रही तारीफ

Female police officer
महिला पुलिस अफसर ने कैंसर पीड़ितों के लिए मुंडवाए बाल, हो रही तारीफ

नई दिल्ली। इन दिनो सोशल मीडिया पर केरल के त्रिसूर जिले की पुलिस अफसर अपर्णा लवकुमार की बाल मुंडवाने वाली तस्वीर वायरल हो रही है। उन्होने कैंसर पीड़ितों को विग बनाने के लिए अपने बाल कटवा दिए हैं जिसको लेकर उनकी काफी तारीफ हो रही है, मशहूर अभिनेत्री अनुश्का शर्मा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपर्णा की तारीफ की है ।

Female Police Officer Shaved Hair For Cancer Victims Getting Praise :

आपको बता दें कि यह महिला अफसर कैंसर से जूझ रही कक्षा 5 की छात्रा से मिली तभी महिला ने अपने बाल दान करने को कहा था। उनका कहना है कि किमोथेरपी के दौरान बाल चले जाते हैं, उनका कहना है कि वो बाल मुंडवाकर कैंसर पीड़ितों का साथ देना चाहती हैं। अपर्णा कहती हैं कि बाल मुंडे होने की वजह से ऐसे बच्चों को लोग घूर घूरकर देखते हैं। यह व्यवहार अच्छा नही होता है, कैंसर पीड़ितों को बहुत दुख होता है। इसीलिए उन्होने अपने लम्बे बाल त्याग दिये ताकि कैंसर पीड़ितों के लिए विग बनायी जा सके।

अपर्णा कहती हैं कि जब वह उस बच्ची से मिली थी तो उसके बाल नही थे इसलिए उन्हे यह देखकर अच्छा नही लगा। उन्होने कहा कि मेरे बाल तो एक दो साल में आ जायेंगे, मैने जो किया वो कोई बड़ा काम नही है। अपर्णा के बारे में बताया जाता है कि 10 साल पहले जब एक परिवार के पास अपने बेटे के अन्तिम संस्कार के पैसे नही थे तो उन्होने अपने सोने के कंगन उन्हे दे दिये थे। इनके साथ के लोग इन्हे अपना रोल मॉडल मानते हैं। अपर्णा पहले भी गरीबो व जरूरतमन्दो की मदद करती आयी हैं।

नई दिल्ली। इन दिनो सोशल मीडिया पर केरल के त्रिसूर जिले की पुलिस अफसर अपर्णा लवकुमार की बाल मुंडवाने वाली तस्वीर वायरल हो रही है। उन्होने कैंसर पीड़ितों को विग बनाने के लिए अपने बाल कटवा दिए हैं जिसको लेकर उनकी काफी तारीफ हो रही है, मशहूर अभिनेत्री अनुश्का शर्मा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपर्णा की तारीफ की है । आपको बता दें कि यह महिला अफसर कैंसर से जूझ रही कक्षा 5 की छात्रा से मिली तभी महिला ने अपने बाल दान करने को कहा था। उनका कहना है कि किमोथेरपी के दौरान बाल चले जाते हैं, उनका कहना है कि वो बाल मुंडवाकर कैंसर पीड़ितों का साथ देना चाहती हैं। अपर्णा कहती हैं कि बाल मुंडे होने की वजह से ऐसे बच्चों को लोग घूर घूरकर देखते हैं। यह व्यवहार अच्छा नही होता है, कैंसर पीड़ितों को बहुत दुख होता है। इसीलिए उन्होने अपने लम्बे बाल त्याग दिये ताकि कैंसर पीड़ितों के लिए विग बनायी जा सके। अपर्णा कहती हैं कि जब वह उस बच्ची से मिली थी तो उसके बाल नही थे इसलिए उन्हे यह देखकर अच्छा नही लगा। उन्होने कहा कि मेरे बाल तो एक दो साल में आ जायेंगे, मैने जो किया वो कोई बड़ा काम नही है। अपर्णा के बारे में बताया जाता है कि 10 साल पहले जब एक परिवार के पास अपने बेटे के अन्तिम संस्कार के पैसे नही थे तो उन्होने अपने सोने के कंगन उन्हे दे दिये थे। इनके साथ के लोग इन्हे अपना रोल मॉडल मानते हैं। अपर्णा पहले भी गरीबो व जरूरतमन्दो की मदद करती आयी हैं।