दिल्ली में महिला प्रोफेसर के साथ घिनौनी हरकत, पुलिस ने दर्ज किया मामला

दिल्ली में महिला प्रोफेसर के साथ घिनौनी हरकत, पुलिस ने दर्ज किया मामला

नई दिल्ली। दिल्ली के सबसे मशहूर बाजार कनॉट प्लेस में एक महिला प्रोफेसर के साथ घिनौनी हरकत होने का मामला सामने आया है। 33 वर्षीय महिला प्रोफेसर का कहना है कि शनिवार की दोपहर 1.30 बजे मिले ब्रेक में वह मोबइल पर बात करते हुए अपने संस्थान की छत पर चली गई। जहां पहले से युवक मौजूद था। प्रोफेसर का कहना है कि वह युवक उसे गंदी नजर से देख रहा था, लेकिन वह उसे नजरंदाज करती रही। बीच में उसने पूछा भी कि वह वहां क्या कर रहा है, जिसके बाद वह गंदे इशारे करने के साथ अपने प्राइवेट पार्ट्स को छूने लगा।

महिला प्रोफेसर के मुताबिक उसने उस युवक की हरकतों को देखने के बाद छत से जाने की कोशिश की। इससे पहले कि वह नीचे जाने वाले रास्ते के दरवाजे तक पहुंचती उस युवक ने उसे पीछे से पकड़ लिया। प्रतिक्रिया स्वरूप उसने चिल्लाना और शोर मचाना शुरू कर दिया। खुद को फंसता देख युवक ने जीने के दरवाजे में कुंडी लगाई और प्रोफेसर का फोन छीनकर दूसरी छत पर कूदते हुए मौके से भाग निकला।

{ यह भी पढ़ें:- मंहगी बाइक और 150 की स्पीड के रोमांच में गई युवक की जान }

इस घटना की शिकायत प्रोफेसर ने दिल्ली पुलिस में करवाई है। पुलिस ने प्रोफेसर की शिकायत पर 20 वर्षीय अज्ञात युवक के खिलाफ आपराधिक धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि पीड़िता की शिकायत के मुताबिक हुई छानबीन में दूसरी ​इमारत में लगे सीसीटीवी में एक युवक को ​देखा गया है, लेकिन लड़के ने अपनी जैकेट के हुड से अपने चेहरे को ढ़ंक रखा है। जिस वजह से उसकी पहचान हो पाना संभव नहीं हो सका है। पुलिस इस मामले में कार्रवाई में लगी हुई है।

Loading...