छेड़खानी कर रहे शोहदे पर बरसा महिला सिपाही का जूता, 33 सेकेंड में मारे 22 जूते, देखें वीडियो

kanpur police
युवतियों से छेड़खानी कर रहे शोहदे पर बरसा महिला सिपाही का जूता, 33 सेकेंड में मारे 22 जूते, वीडियो वायरल

कानपुर। कानपुर में युव​तियों पर फब्तियां कसना एक शोहदे को भारी पड़ गया। एंटी रेामियो स्कावॉड की महिला सिपाही ने बीच सड़क में ही शोहदे को दबोच लिया और जूता उतारकर उसकी पिटाई शुरू कर दी। सरेराह शोहदे को महिला सिपाही ने 33 सेकेंड में 22 जूते मारे। महिला सिपाही का यह वीडिया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Female Soldier Beat A Young Man With Shoes On Molestation :

वहीं, आरोपी युवक को पुलिस ने हिरासत में लेकर उसके खिलाफ मुकदमा दर्जकर लिया है। बता दें कि, एंटी रोमियो स्कावॉड को स्कूल जाने वाली लड़कियों से छेड़छाड़ की शिकायत मिली थी, जिसके बाद यह कार्रवाई की गयी। मंगलवार सुबह एंटी रोमियो स्क्वॉड की टीम स्कूल के रास्ते पर तैनात थी।

इस दौरान एक शोहदे को फब्तियां कसते हुए टीम ने दबोच लिया। जिसके बाद महिला पुलिसकर्मी चंचल चौरसिया ने शोहदे को खूब सबक सिखाया। सरेराह उसने जूता निकालकर शोहदे की पिटाई शुरू कर दी। थोड़े ही देर में उसने शोहदे पर 22 जूते बरसा​ दिए। जिसके बाद बिठूर थाना पुलिस उसे हिरासत में लेकर थाने ले आई।

पकड़े गए शोहदे पर पुलिस ने धारा 294 में मामला दर्ज कर लिया। मामले में एसपी वेस्ट डॉ अनिल कुमार का कहना है कि शहर में महिला संबंधी अपराधों को गंभीरता से लिया जा रहा है। लड़कियां मामलों की शिकायत करने के लिए आगे आएं। पुलिस शिकायतों को गंभीरता से लेकर कार्रवाई करेगी।

कानपुर। कानपुर में युव​तियों पर फब्तियां कसना एक शोहदे को भारी पड़ गया। एंटी रेामियो स्कावॉड की महिला सिपाही ने बीच सड़क में ही शोहदे को दबोच लिया और जूता उतारकर उसकी पिटाई शुरू कर दी। सरेराह शोहदे को महिला सिपाही ने 33 सेकेंड में 22 जूते मारे। महिला सिपाही का यह वीडिया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं, आरोपी युवक को पुलिस ने हिरासत में लेकर उसके खिलाफ मुकदमा दर्जकर लिया है। बता दें कि, एंटी रोमियो स्कावॉड को स्कूल जाने वाली लड़कियों से छेड़छाड़ की शिकायत मिली थी, जिसके बाद यह कार्रवाई की गयी। मंगलवार सुबह एंटी रोमियो स्क्वॉड की टीम स्कूल के रास्ते पर तैनात थी। https://www.youtube.com/watch?v=NZAZUbnprHE इस दौरान एक शोहदे को फब्तियां कसते हुए टीम ने दबोच लिया। जिसके बाद महिला पुलिसकर्मी चंचल चौरसिया ने शोहदे को खूब सबक सिखाया। सरेराह उसने जूता निकालकर शोहदे की पिटाई शुरू कर दी। थोड़े ही देर में उसने शोहदे पर 22 जूते बरसा​ दिए। जिसके बाद बिठूर थाना पुलिस उसे हिरासत में लेकर थाने ले आई। पकड़े गए शोहदे पर पुलिस ने धारा 294 में मामला दर्ज कर लिया। मामले में एसपी वेस्ट डॉ अनिल कुमार का कहना है कि शहर में महिला संबंधी अपराधों को गंभीरता से लिया जा रहा है। लड़कियां मामलों की शिकायत करने के लिए आगे आएं। पुलिस शिकायतों को गंभीरता से लेकर कार्रवाई करेगी।