1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चांदनी चौक मार्केट में भीषण आग, रेस्क्यू जारी, धीरे-धीरे गिर रही बिल्डिंग

चांदनी चौक मार्केट में भीषण आग, रेस्क्यू जारी, धीरे-धीरे गिर रही बिल्डिंग

राजधानी दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने  आ रही है। जहां  चांदनी चौक के भागीरथ पैलेस बाजार की दुकानों में गुरुवार शाम लगी भीषण आग शुक्रवार सुबह भी भड़कती रही। आज सुबह भी आग पर काबू पाने की कोशिशें जारी हैं।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Delhi Fire: राजधानी दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने  आ रही है। जहां  चांदनी चौक के भागीरथ पैलेस बाजार की दुकानों में गुरुवार शाम लगी भीषण आग शुक्रवार सुबह भी भड़कती रही। आज सुबह भी आग पर काबू पाने की कोशिशें जारी हैं।

पढ़ें :- UP के ग्रेटर नोएडा के तुगलकपुर में भीषण आग, कई दुकानें जलकर राख हुई

दिल्ली दमकल सेवा के अनुसार बताया जा रहा है कि दमकल की कई गाड़ियां मौके पर हैं और आग बुझाने के प्रयास जारी हैं। फिलहाल, किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

दिल्ली अग्निशमन सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा कि स्थिति बहुत अच्छी नहीं है। इमारत का एक बड़ा हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है। उन्होंने कहा कि मौके पर दमकल की 40 गाड़ियां मौजूद हैं। आग पर सुबह तक काबू पा लिया जाएगा।

बताया जा रहा है कि आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 40 गाड़ियां मौजूद थी लेकिन आग इसती ज्यादा थी की काफी मशक्कत के बाद उसपर काबू पाया गया। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने आज तड़के घटनास्थल का दौरा किया और कहा कि जिस मुख्य इमारत में आग लगी थी वह धीरे-धीरे ढह रही थी क्योंकि दो मंजिलें पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थीं।

पढ़ें :- देखते ही देखते तीन मंजिला इमारत हुई जमीदोज, गाजियाबाद के शालीमार सिटी का बताया जा रहा वीडियो
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...