1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. पंजाब कांग्रेस में घमासान: राहुल ने कैप्टन को दी टीम संभालने की नसीहत, सिद्धू की बयानबाजी से हैं नाराज

पंजाब कांग्रेस में घमासान: राहुल ने कैप्टन को दी टीम संभालने की नसीहत, सिद्धू की बयानबाजी से हैं नाराज

पंजाब कांग्रेस में सियासी घमासान जारी है। पंजाब में इस घमासान को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को टीम संभालने की नसीहत दी है। वहीं, नवजोत सिंह सिद्धू के लगातार हमलों को लेकर राहुल गांधी नाराज बताए जा रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पंजाब कांग्रेस में सियासी घमासान जारी है। पंजाब में इस घमासान को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को टीम संभालने की नसीहत दी है। वहीं, नवजोत सिंह सिद्धू के लगातार हमलों को लेकर राहुल गांधी नाराज बताए जा रहे हैं।

पढ़ें :- यूपी: अखिलेश यादव ने पूछा, बसपा-कांग्रेस स्पष्ट करे उसकी लड़ाई भाजपा या सपा से?

सूत्रों के मुताबिक, गुटबाजी को खत्म करने के लिए बनाई गई तीन सदस्यीय समिति ने भी सिद्धू की सार्वजनिक बयानबाजी पर नाराजगी जाहिर की है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो मंगलवार को समिति ने सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को नसीहत दी कि वह नाराज विधायकों को जल्द ही मनाएं।

साथ ही उनसे कहा गया कि चुनाव से पहले विधायकों को संतुष्ट करना जरूरी है। नवजोत सिंह सिद्धू गुट को मनाने की पूरी कोशिश की जाएगी। बताया जा रहा है कि समिति और राहुल गांधी नवजोत सिंह सिद्धू की बयानबाजी से खुश नहीं है। खासकर उनके उस बयान पर नाराजगी जाहिर की गई है जिसमें उन्होंने कहा था पंजाब में ‘दो परिवार’ लाभ ले रहे हैं।

समिति और शीर्ष नेतृत्व का मानना है कि सार्वजनिक बयानबाजी से बचा जाए। एक तरफ अमरिंदर सिंह ने दिल्ली में एआईसीसी की तीन सदस्यीय समिति से मुलाकात की।

 

पढ़ें :- राहुल गांधी, बोले- 'हम दो, हमारे दो' की सरकार को 'Happy Friendship Day'

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...