1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. FIFA World Cup 2022: महिला पत्रकार ने कही ऐसी बात की भावुक हो गए Lionel Messi, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे हैरान

FIFA World Cup 2022: महिला पत्रकार ने कही ऐसी बात की भावुक हो गए Lionel Messi, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे हैरान

कतर में खेला जा रहा फीफा वर्ल्ड कप अब खत्म होने के कागाज पर है। ये मैच दोनों टीमों के साथ साथ अर्जेंटीना के स्टार खिलाड़ी लियोनल मेसी के लिए भी बेहद जरूरी  है। मेसी पूरे विश्व में काफी ज्हैंया प्रसिध्द है और यह यहां का आखिरी मैच है।उन्होंने अर्जेंटीना के फुटबॉल की लिए जो किया है शायद वह बड़े बड़े दिग्गज भी नहीं कर पाए। उन्हें वहां के लोग कितना चाहते हैं इसका साफ उदाहरण सेमीफाइनल के बाद हुई प्रेस कांफ्रेंस में देखने को मिला।

By शिव मौर्या 
Updated Date

FIFA World Cup 2022 Lionel Messi: कतर में खेला जा रहा फीफा वर्ल्ड कप अब खत्म होने के कागाज पर है। ये मैच दोनों टीमों के साथ साथ अर्जेंटीना के स्टार खिलाड़ी लियोनल मेसी के लिए भी बेहद जरूरी  है। मेसी पूरे विश्व में काफी ज्हैंया प्रसिध्द है और यह यहां का आखिरी मैच है।उन्होंने अर्जेंटीना के फुटबॉल की लिए जो किया है शायद वह बड़े बड़े दिग्गज भी नहीं कर पाए। उन्हें वहां के लोग कितना चाहते हैं इसका साफ उदाहरण सेमीफाइनल के बाद हुई प्रेस कांफ्रेंस में देखने को मिला। इस दौरान एक महिला पत्रकार ने जमकर तारीफ की।

पढ़ें :- Parag Milk Prices Increased: महंगाई का एक और बड़ा झटका, अमूल के बाद पराग ने भी बढ़ाए दूध के दाम

दरअसल अर्जेंटीना और क्रोएशिया के बीच खेले गए सेमीफाइनल के मैच में मेसी ने दमदार प्रदर्शन करते हुए एक गोल और एक असिस्ट किया। जिसके बाद से वह सेमीफाइनल में एक अलग जगह बनाई है। इस जीत के बाद लियोनल मेसी ने प्रेस कांफ्रेंस की जिसमें एक महिला पत्रकार ने ऐसी बात बोली की मेसी भी भावुक हो गए।

पढ़ें :- Adani Group News: हिंडनबर्ग-अडानी ग्रुप मामले में सेबी का आया बयान, कहीं ये बाते

पत्रकार ने कहा कि ”मैं आपको केवल यह बताना चाहती हूं कि परिणाम कुछ भी आए उससे कोई फर्क नहीं पड़ता। कुछ ऐसा है जो आपसे कोई नहीं ले सकता है और यह सत्य है कि आप अर्जेंटीना के हर नागरिक का प्रतिनिधित्व करते हैं। मैं भावुक हो रही हूं, लेकिन ऐसा कोई बच्चा नहीं है जिसके पास आपके नाम की जर्सी नहीं है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...