तीन तलाक देकर किया पांचवी शादी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

3 talak
तीन तलाक देकर किया पांचवी शादी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुरादाबाद। एक शख्स ने पत्नी के होते हुए बार बार कई शादियां की, जब पति ने पांचवी शादी करना चाहा तो पहली पत्नी ने विरोध किया। विरोध करते ही पति ने उसे तीन तलाक दे दिया। जब तीन तलाक को पत्नी ने मानने से इन्कार कर दिया तो पति ने उसके भाई को जान से मारने की धमकी देते हुए तलाक के कागजातों पर साईन करवा लिया। पत्नी ने मजबूरन पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया, पुलिस ने शख्स को पांच शादी करने और तीन तलाक देने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है।

Fifth Marriage By Giving Triple Divorce Police Arrested :

मुरादाबाद के मुगलपुरा रहने वाले वसीम अहमद का 4 साल पहले निकाह हुआ था। उसकी पत्नी का आरोप है कि शादी के थोड़े ही दिनो बाद उसने दो और शादियां कर लीं, और पिछले साल एक लड़की को भी भगाकर ले आया था। कुछ दिनो पहले जब वह पांचवी शादी करने जा रहा था तो पहली पत्नी ने इसका विरोध जताया। पति ने तीन तलाक दे दिया लेकिन पत्नी ने इसे मानने से इन्कार कर दिया। इसके बावजूद पति ने भाई की जान लेने की बात कहकर जबरदस्ती कागजात में साईन करवा लिये।

महिला की शिकायत पर स्थानीय पुलिस ने आरोपी पति पर धमकी देने और मुस्लिम महिला अधिकार संरक्षण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। जबकि आरोपी की पहती पत्नी ने बताया है कि अभी भी चार प​त्नियां उसी के साथ रह रही हैं। तीन तलाक के बाद से वह अपनी बहन के साथ दिल्ली में रहने लगी।

मुरादाबाद। एक शख्स ने पत्नी के होते हुए बार बार कई शादियां की, जब पति ने पांचवी शादी करना चाहा तो पहली पत्नी ने विरोध किया। विरोध करते ही पति ने उसे तीन तलाक दे दिया। जब तीन तलाक को पत्नी ने मानने से इन्कार कर दिया तो पति ने उसके भाई को जान से मारने की धमकी देते हुए तलाक के कागजातों पर साईन करवा लिया। पत्नी ने मजबूरन पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया, पुलिस ने शख्स को पांच शादी करने और तीन तलाक देने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है। मुरादाबाद के मुगलपुरा रहने वाले वसीम अहमद का 4 साल पहले निकाह हुआ था। उसकी पत्नी का आरोप है कि शादी के थोड़े ही दिनो बाद उसने दो और शादियां कर लीं, और पिछले साल एक लड़की को भी भगाकर ले आया था। कुछ दिनो पहले जब वह पांचवी शादी करने जा रहा था तो पहली पत्नी ने इसका विरोध जताया। पति ने तीन तलाक दे दिया लेकिन पत्नी ने इसे मानने से इन्कार कर दिया। इसके बावजूद पति ने भाई की जान लेने की बात कहकर जबरदस्ती कागजात में साईन करवा लिये। महिला की शिकायत पर स्थानीय पुलिस ने आरोपी पति पर धमकी देने और मुस्लिम महिला अधिकार संरक्षण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। जबकि आरोपी की पहती पत्नी ने बताया है कि अभी भी चार प​त्नियां उसी के साथ रह रही हैं। तीन तलाक के बाद से वह अपनी बहन के साथ दिल्ली में रहने लगी।