अगले महीने 50 हजार लोगों को मिलेगी सरकारी नौकरी: सीएम योगी

CM Yogi, योगी की कुर्सी, योगी
क्या जाएगी योगी की कुर्सी, यूपी में अफवाहों का दौर जारी
नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दूसरे चरण के लिए शुक्रवार को आखिरी सभा में युवाओं को लुभाते हुए कहा कि प्रदेश में 4 लाख नौकरियां युवाओं का इंतजार कर रही हैं। अगले महीने सरकार 50 हजार भर्तियां निकालेगी जो हमारे देश के युवाओं के लिए एक बेहद खुशी की बात है। सीएम योगी ने कहा कि कि अगले महीने 50 हजार नयी भर्तियां आएंगी। यह भर्तियां चेहरा देखकर नहीं बल्कि पारदर्शी तरीके से होंगी। अब जाति,…

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दूसरे चरण के लिए शुक्रवार को आखिरी सभा में युवाओं को लुभाते हुए कहा कि प्रदेश में 4 लाख नौकरियां युवाओं का इंतजार कर रही हैं। अगले महीने सरकार 50 हजार भर्तियां निकालेगी जो हमारे देश के युवाओं के लिए एक बेहद खुशी की बात है।

सीएम योगी ने कहा कि कि अगले महीने 50 हजार नयी भर्तियां आएंगी। यह भर्तियां चेहरा देखकर नहीं बल्कि पारदर्शी तरीके से होंगी। अब जाति, मजहब के आधार पर नहीं बल्कि मेरिट के आधार पर नौकरियां मिलेंगी। अगर कोई इन भर्तियों को कमाई का जरिया बनाने की कोशिश करेगा तो सरकार उनकी संपत्ति जब्त कर लेगी।

{ यह भी पढ़ें:- रायबरेली ने आजादी के बाद से अब तक परिवारवाद देखा है, विकास नहीं: अमित शाह }

साथ ही उन्होंने पिछली सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि 8 महीने की सरकार में उन्होंने 11 लाख गरीबों को आवास दिए। जबकि पिछली सपा सरकार के 5 साल के कार्यकाल में मात्र 29 हजार ही आवास दिये थे।

{ यह भी पढ़ें:- रात को सोई महिला सुबह मृत मिली, पति ने कहा ज्यादा शराब पीने से गई जान }

Loading...