सपा-भाजपा कार्यकर्ताओं में जमकर मारपीट, सांसद की गाड़ी तोड़ी

farrukhabad maarpeet
सपा—भापता कार्यकर्ताओं में जमकर मारपीट, सांसद की गाड़ी तोड़ी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में सपा और भाजपा कार्यकर्ताओं में जमकर कुर्सियां और ईंट—पत्थर चले। दरअसल डिस्ट्रिक्ट को-ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड फतेहगढ़ की सामान्य इकाई की बैठक में दोनों पक्षों में बवाल हो गया। बताया जा रहा है कि बैठक शुरू होने से पहले सदस्यों के प्रवेश करने को लेकर मामूली कहासुनी हुई थी। इससे गुस्साए भाजपा नेताओं ने बैंक के गेट पर पड़े ताले तोड़ते हुए बैठक स्थगित करा दी।

Fight Between Samajwadi Partyand Bjp Worker In Farrukhabad :

वहीं बवाल बढ़ा तो भाजपा सांसद विधायक भी बैंक पहुंच गए। करीब ढाई घंटे तक चली मारपीट भाजपा के फतेहगढ़ नगर अध्यक्ष व दूसरी ओर से सपा नेता घायल गंभीर रूप से घायल हो गए। फिलहाल पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटे हुए हैं।

बताया जा रहा है कि सुबह को सदस्य जब यहां पहुंचे तो प्रवेश से पहले परिचय पत्र देखा जा रहा था। इसी को लेकर भाजपा नेता विमल कटियार और सपा नेता दिगंबर सिंह यादव के बीच कहासुनी हो गई। जिसके बाद वहां मारपीट शुरु हो गई और कुर्सियां व पत्थर फेंके गए। इससे बैंक के बाहर भगदड़ मच गई।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में सपा और भाजपा कार्यकर्ताओं में जमकर कुर्सियां और ईंट—पत्थर चले। दरअसल डिस्ट्रिक्ट को-ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड फतेहगढ़ की सामान्य इकाई की बैठक में दोनों पक्षों में बवाल हो गया। बताया जा रहा है कि बैठक शुरू होने से पहले सदस्यों के प्रवेश करने को लेकर मामूली कहासुनी हुई थी। इससे गुस्साए भाजपा नेताओं ने बैंक के गेट पर पड़े ताले तोड़ते हुए बैठक स्थगित करा दी। वहीं बवाल बढ़ा तो भाजपा सांसद विधायक भी बैंक पहुंच गए। करीब ढाई घंटे तक चली मारपीट भाजपा के फतेहगढ़ नगर अध्यक्ष व दूसरी ओर से सपा नेता घायल गंभीर रूप से घायल हो गए। फिलहाल पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटे हुए हैं। बताया जा रहा है कि सुबह को सदस्य जब यहां पहुंचे तो प्रवेश से पहले परिचय पत्र देखा जा रहा था। इसी को लेकर भाजपा नेता विमल कटियार और सपा नेता दिगंबर सिंह यादव के बीच कहासुनी हो गई। जिसके बाद वहां मारपीट शुरु हो गई और कुर्सियां व पत्थर फेंके गए। इससे बैंक के बाहर भगदड़ मच गई।