1. हिन्दी समाचार
  2. बच्चों के विवाद में दो पक्ष भिड़े, जमकर मारपीट और आगजनी, इलाके में पुलिस बल तैनात

बच्चों के विवाद में दो पक्ष भिड़े, जमकर मारपीट और आगजनी, इलाके में पुलिस बल तैनात

Fight Between Two Parties Because Of Children S Dispute In Gonda

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

गोण्डा। उत्तर प्रदेश के गोण्डा जनपद के माधवपुर गांव के मजरे अहिरन पुरवा में बच्चों के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर संघर्ष हुआ। दोनों तरफ से लाठियां निकल आईं और जमकर मारपीट हुई। इस दौरान छह घरों को आग के हवाले कर दिया गया।

पढ़ें :- अभिनेता राहुल रॉय को ब्रेन स्ट्रोक, आईसीयू में कराया गया भर्ती

बवाल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों से जानकारी ली। गांव में एहतियातन पुलिस फोर्स तैनात की गई है। मामले में दोनों पक्षों की ओर से थाना कटरा बाजार में तहरीर दी गई है। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिली है। रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है।

थाना कटरा बाजार क्षेत्र के माधवपुर गांव के अहिरन पुरवा के रहने वाले चंद्रभान यादव ने बताया कि उनके परिवार के राम सरवर व जसवंत अहिरन पुरवा चौराहे पर दुकान करते हैं। शुक्रवार की सुबह माधवपुर गांव के रहने वाले राकेश कुमार के घर के बच्चे सामान खरीदने आए था।

यहां बच्चों बच्चों में विवाद हो गया। चंद्रभान यादव का आरोप है कि इसी को लेकर राकेश के गांव के गेदालाल और उनके साथी लाठी.डंडा लेकर आ धमके और मारपीट शुरु कर दी। जिसमें उसका भाई अनोखीलाल, भतीजा रामसहाय, रामलगन व रामसरवर घायल हो गए। परिवार के अन्य लोग बचाने दौड़े तो उन्हें भी मारापीटा और दुकान व छह मड़हा फूंक दिया। धमकी देते भी भाग निकले।

माधवपुर के रहने वाले राकेश कुमार ने बताया कि उनके घर के बच्चे इसी गांव के अहिरन पुरवा में रामसरवर व जसवंत की दुकान पर सामान खरीदने गए थे। राकेश का आरोप है कि वहां सामान खरीदते समय बच्चों से दुकान के काउंटर पर रखे डिब्बे नीचे गिर गए। इसी के बाद विवाद हुआ।

पढ़ें :- Ind vs Aus: ऑस्ट्रेलियाई लड़की को भारतीय फैन ने बीच मैच में प्रपोज कर किया KISS, देखिए वीडियो..

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...