CM अखिलेश ने जारी की 167 कैंडिडेट्स की लिस्ट, मुलायम की लिस्ट से नाराजगी

Fight Over Ticket Distribution In Samajwady Party

लखनऊ। सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के 325 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान करने व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के करीबियों का टिकट कटने के मामले ने एक नये विवाद को जन्म दे दिया है। सीएम अखिलेश ने अब अपनी तरफ से 167 कैंडिडेट्स की लिस्ट जारी कर दी है। नाराज अखिलेश ने गुरुवार को समर्थकों के साथ मीटिंग की और अपनी लिस्ट जारी कर दी।




सूत्रों की मानें तो ये प्रत्याशी अलग-अलग सिंबल पर चुनाव लड़ सकते हैं और अखिलेश उनके लिए कैंपेन भी कर सकते हैं। अखिलेश की मीटिंग में करीब 40 विधायक मौजूद थे। आपको बता दें जब मुलायम सिंह यादव ने प्रत्याशियों के नाम का एलान किया था, उस वक्त अखिलेश झांसी में थे। बताया जाता है कि‍ अखिलेश अपने करीबियों को दरकिनार करने की वजह से नाराज हैं।




मुख्यमंत्री अखिलेश के आवास पर विधायकों की हुई मीटिंग के दौरान विधायकों ने अपना दर्द बयान किया। अखिलेश के साथ मीटिंग में उनके समर्थक मंत्रियों नेताओं और विधायकों ने एक स्वर से कहा- अखिलेश जी जनता, पार्टी, कार्यकर्त्ता, समर्थक सब आपके साथ हैं ऐसे में आप निर्णय लीजिये।

लखनऊ। सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के 325 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान करने व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के करीबियों का टिकट कटने के मामले ने एक नये विवाद को जन्म दे दिया है। सीएम अखिलेश ने अब अपनी तरफ से 167 कैंडिडेट्स की लिस्ट जारी कर दी है। नाराज अखिलेश ने गुरुवार को समर्थकों के साथ मीटिंग की और अपनी लिस्ट जारी कर दी। सूत्रों की मानें तो ये प्रत्याशी अलग-अलग सिंबल पर चुनाव लड़ सकते हैं और अखिलेश…