सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ का नया गाना ‘Turpeya’ रिलीज, देखें VIDEO

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'भारत' का नया गाना 'Turpeya' रिलीज, देखें VIDEO
सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'भारत' का नया गाना 'Turpeya' रिलीज, देखें VIDEO

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की आगामी फिल्म ‘भारत’ का नया गाना रिलीज ‘तुरपेया’ रिलीज कर दिया गया है। हालांकि इससे पहले फिल्म के तीन गाने और रिलीज हो चुके हैं। बता दें कि ‘तुरपेया’ गाने में सलमान खान के साथ नोरा फतेही नजर आ रही हैं। वहीं गाने को विशाल शेखर और सुखविंदर सिंह ने कंपोज किया है।
देखें वीडियो

Film Bharat New Song Turpeya Released :


सुखविंदर की आवाज में गाना बहुत अच्छा लग रहा है और अब तक इस वीडियो को 30 लाख से अधिक व्यूज़ मिल चुके हैं। सलमान खान ने इस गाने को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, मैं तुरपेया घर से दूर! बता दें कि फिल्म में स्वतंत्रता के बाद के इतिहास की कहानी एक आम आदमी के नजरिए से दिखाई जाएगी। यही नहीं फिल्म में आम आदमी की 1964 से 2010 तक की जर्नी के बारे में बताया गया है।

सलमान खान के अलावा फिल्म में कटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है और यह फिल्म सिनेमाघरों में 5 जून को रिलीज की जाएगी।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की आगामी फिल्म 'भारत' का नया गाना रिलीज 'तुरपेया' रिलीज कर दिया गया है। हालांकि इससे पहले फिल्म के तीन गाने और रिलीज हो चुके हैं। बता दें कि 'तुरपेया' गाने में सलमान खान के साथ नोरा फतेही नजर आ रही हैं। वहीं गाने को विशाल शेखर और सुखविंदर सिंह ने कंपोज किया है। देखें वीडियो [embed]https://www.youtube.com/watch?v=jUCO717lRXU[/embed] सुखविंदर की आवाज में गाना बहुत अच्छा लग रहा है और अब तक इस वीडियो को 30 लाख से अधिक व्यूज़ मिल चुके हैं। सलमान खान ने इस गाने को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, मैं तुरपेया घर से दूर! बता दें कि फिल्म में स्वतंत्रता के बाद के इतिहास की कहानी एक आम आदमी के नजरिए से दिखाई जाएगी। यही नहीं फिल्म में आम आदमी की 1964 से 2010 तक की जर्नी के बारे में बताया गया है। सलमान खान के अलावा फिल्म में कटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है और यह फिल्म सिनेमाघरों में 5 जून को रिलीज की जाएगी।