भावुक कर देने वाला है फिल्म ‘छपाक’ का ट्रेलर, देखें VIDEO

भावुक कर देने वाला है फिल्म 'छपाक' का ट्रेलर, देखें VIDEO
भावुक कर देने वाला है फिल्म 'छपाक' का ट्रेलर, देखें VIDEO

मुंबई। एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘छपाक’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। मूवी में दीपिका पादुकोण मुख्य हीरोइन की भूमिका में हैं और एसिड अटैक सर्वाइवर का रोल निभा रही हैं। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म में दीपिका के अपोजिट विक्रांत मैसी अहम रोल में दिखेंगे। छपाक का ट्रेलर दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है।

Film Chhapaak Trailer Release Review Deepika Padukone Acid Attack :

छपाक के फर्स्ट पोस्टर में दीपिका पादुकोण को एसिड अटैक सर्वाइवर लुक में देख फैंस निशब्द हो गए थे। दीपिका पोस्टर्स में हूबहू लक्ष्मी अग्रवाल जैसी नजर आईं। फिल्म में दीपिका के किरदार का नाम मालती है। सिनेमाघरों में छपाक 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

यहां देखें TRAILER…

2 मिनट 19 सेकंड का यह ट्रेलर भावुक कर देने वाला है। फिल्म ‘छपाक’ कहानी है मालती की। एसिड अटैक के बाद एक पल ने मालती की जिंदगी में भूचाल ला दिया। ट्रेलर में सबसे ज्यादा भावुक कर देने वाला सीन है जहां जले चेहरे की वजह से मालती ईयरिंग्स पहनने से मना करती है। मालती ने जले चेहरे की वजह से घर में छुपने की बजाय लड़ना बेहतर समझा।

अपने बुलंद हौसलों की बदौलत मालती को जले हुए चेहरे से हमेशा के लिए पर्दा हटाने में मदद मिलती है। एसिड अटैक सर्वाइवर लुक में दीपिका काफी हद तक लक्ष्मी अग्रवाल जैसी दिखी हैं। उनके एक्सप्रेशन और एक्टिंग में वो दर्द और खलिस साफ दिखी, जो कोई भी एसिड अटैक सर्वाइवर महसूस करती है। विक्रांत और दीपिका की केमिस्ट्री बेहद शानदार है। ट्रेलर में डायरेक्टर मेघना गुलजार वो इंटेसिटी और दर्द दिखाने में कामयाब रही हैं, जो दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच कर लाने में सफल रहेगा।

शादी के बाद छपाक दीपिका की पहली फिल्म रिलीज हो रही है। दीपिका की पिछली रिलीज पद्मावत थी। 2 साल बाद दीपिका पादुकोण पर्दे पर नजर आएंगी।

मुंबई। एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'छपाक' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। मूवी में दीपिका पादुकोण मुख्य हीरोइन की भूमिका में हैं और एसिड अटैक सर्वाइवर का रोल निभा रही हैं। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म में दीपिका के अपोजिट विक्रांत मैसी अहम रोल में दिखेंगे। छपाक का ट्रेलर दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। छपाक के फर्स्ट पोस्टर में दीपिका पादुकोण को एसिड अटैक सर्वाइवर लुक में देख फैंस निशब्द हो गए थे। दीपिका पोस्टर्स में हूबहू लक्ष्मी अग्रवाल जैसी नजर आईं। फिल्म में दीपिका के किरदार का नाम मालती है। सिनेमाघरों में छपाक 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। यहां देखें TRAILER... [embed]https://www.youtube.com/watch?v=kXVf-KLyybk&feature=emb_logo[/embed] 2 मिनट 19 सेकंड का यह ट्रेलर भावुक कर देने वाला है। फिल्म 'छपाक' कहानी है मालती की। एसिड अटैक के बाद एक पल ने मालती की जिंदगी में भूचाल ला दिया। ट्रेलर में सबसे ज्यादा भावुक कर देने वाला सीन है जहां जले चेहरे की वजह से मालती ईयरिंग्स पहनने से मना करती है। मालती ने जले चेहरे की वजह से घर में छुपने की बजाय लड़ना बेहतर समझा। अपने बुलंद हौसलों की बदौलत मालती को जले हुए चेहरे से हमेशा के लिए पर्दा हटाने में मदद मिलती है। एसिड अटैक सर्वाइवर लुक में दीपिका काफी हद तक लक्ष्मी अग्रवाल जैसी दिखी हैं। उनके एक्सप्रेशन और एक्टिंग में वो दर्द और खलिस साफ दिखी, जो कोई भी एसिड अटैक सर्वाइवर महसूस करती है। विक्रांत और दीपिका की केमिस्ट्री बेहद शानदार है। ट्रेलर में डायरेक्टर मेघना गुलजार वो इंटेसिटी और दर्द दिखाने में कामयाब रही हैं, जो दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच कर लाने में सफल रहेगा। शादी के बाद छपाक दीपिका की पहली फिल्म रिलीज हो रही है। दीपिका की पिछली रिलीज पद्मावत थी। 2 साल बाद दीपिका पादुकोण पर्दे पर नजर आएंगी।