‘धारा-370’ से बॉलीवुड में दस्तक देने जा रहे शशांक प्रकाश शर्मा

shashank-prakash-verma
'धारा-370' से बॉलीवुड में दस्तक देने जा रहे शशांक प्रकाश

Film Dhara 370 Actor Shashank Prakash Sharma

मुंबई। कश्मीर पर आधारित फिल्म ‘धारा-370’ में महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे एक्टर शशांक प्रकाश शर्मा अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म से इंडस्ट्री में दस्तक दे रहे हैं। फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी हैं। ये फिल्म ईद पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में शशांक के साथ हितेन तेजवानी, मनोज जोशी, अंजली पाण्डेय भी नजर आने वाली हैं। वहीं ‘धारा-370’ में एक्ट्रेस राखी सावंत भी एक विशेष किरदार की भूमिका में दिखेंगी।
इस फिल्म में शशांक एक मुस्लिम लड़के का किरदार निभा रहे है। वहीं शशांक की मां का किरदार अनीता राज और पिता का रोल पंकज धीर निभा रहे हैं। आपको बता दें कि शशांक प्रकाश शर्मा का जन्म मेरठ में हुआ। शशांक टीवीसी, अमेजन शूट के साथ ही एक शॉट मूवी में भी नजर आ चुके हैं।बॉलीवुड फिल्म ‘धारा-370’ से अब शशांक ने बॉलीवुड में भी दस्तक दे दी है।
इस फिल्म की कहानी कश्मीरी मुस्लिम लड़की और कश्मीर के पंडित लड़के की प्रेम कहानी से जुड़ी हुई है। ये फिल्म धारा 370 जैसे गम्भीर मुद्दे पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसे ईद के आस पास रिलीज करने की उमीद है।
धारा 370 के साथ ही शशांक को दो फिल्मों का ऑफर और मिला है। इस फिल्म का निर्देशन राकेश सावंत कर रहे है। वहीं फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर रजत शर्मा हैं।

मुंबई। कश्मीर पर आधारित फिल्म 'धारा-370' में महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे एक्टर शशांक प्रकाश शर्मा अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म से इंडस्ट्री में दस्तक दे रहे हैं। फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी हैं। ये फिल्म ईद पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में शशांक के साथ हितेन तेजवानी, मनोज जोशी, अंजली पाण्डेय भी नजर आने वाली हैं। वहीं 'धारा-370' में एक्ट्रेस राखी सावंत भी एक विशेष किरदार की भूमिका में दिखेंगी। इस फिल्म में शशांक एक मुस्लिम लड़के का किरदार निभा रहे है। वहीं शशांक की मां का किरदार अनीता राज और पिता का रोल पंकज धीर निभा रहे हैं। आपको बता दें कि शशांक प्रकाश शर्मा का जन्म मेरठ में हुआ। शशांक टीवीसी, अमेजन शूट के साथ ही एक शॉट मूवी में भी नजर आ चुके हैं।बॉलीवुड फिल्म 'धारा-370' से अब शशांक ने बॉलीवुड में भी दस्तक दे दी है। इस फिल्म की कहानी कश्मीरी मुस्लिम लड़की और कश्मीर के पंडित लड़के की प्रेम कहानी से जुड़ी हुई है। ये फिल्म धारा 370 जैसे गम्भीर मुद्दे पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसे ईद के आस पास रिलीज करने की उमीद है। धारा 370 के साथ ही शशांक को दो फिल्मों का ऑफर और मिला है। इस फिल्म का निर्देशन राकेश सावंत कर रहे है। वहीं फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर रजत शर्मा हैं।