इस फोटो को देख लोग उड़ा रहे मज़ाक, कमेंट में लिखा- ‘चुल्लू भर पानी काफी होगा’

atlee-kumar

Film Director Atlee Kumar And Krishna Priya

नई दिल्ली। अक्सर फोटोज की वजह से कई लोग सोशल साइट पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाते हैं। यूजर बिना तथ्यों की जांच किये किसी भी फोटो को शेयर कर आपत्तीजनक प्रतिक्रिया दे देते हैं। इन दिनों एक सांवले रंग के लड़के और खूबसूरत लड़की की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो को लेकर लोग तरह-तरह के कमेन्ट कर रहे हैं।
हम आपको इस तस्वीर में दिख रहे सख्स की असली पहचान बताने जा रहे हैं, जिसे जानकार शायद आपको हैरानी होगी।
ये तस्वीर तमिल फिल्मों के डायरेक्टर-राइटर एटली कुमार उर्फ अरुण कुमार की है और साथ में हैं उनकी पत्नी कृष्णा प्रिया। कृष्णा प्रिया अभिनेत्री हैं। साल 2013 में एटली कुमार ने ‘राजा रानी’ फिल्म से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था।
फिल्म ‘राजा रानी’ ने साउथ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर चार हफ्तों के अंदर 500 मिलियन से अधिक कमाई कर बड़ी सफलता हासिल की थी। एटली को इस फिल्म के लिये बेस्ट डेब्यू डायरेक्टर का विजय अवॉर्ड भी मिला था।
करीब 8 साल की रिलेशनशिप के बाद एटली और कृष्णा प्रिया शादी के बंधन में बंध गए। साल 2014 में इनकी शादी में साउथ इंडिया की दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की थी। कृष्णा प्रिया मशहूर टीवी एक्ट्रेस हैं और कई सीरियल्स में मुख्य भूमिका अदा कर चुकी हैं।

नई दिल्ली। अक्सर फोटोज की वजह से कई लोग सोशल साइट पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाते हैं। यूजर बिना तथ्यों की जांच किये किसी भी फोटो को शेयर कर आपत्तीजनक प्रतिक्रिया दे देते हैं। इन दिनों एक सांवले रंग के लड़के और खूबसूरत लड़की की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो को लेकर लोग तरह-तरह के कमेन्ट कर रहे हैं। हम आपको इस तस्वीर में दिख रहे सख्स की असली पहचान बताने जा रहे…