एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आएंगी श्रीदेवी, रियल लाइफ पर बनेगी फिल्म

sridevi, श्रीदेवी पर बनेगी फिल्म , श्रीदेवी
एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आएंगी श्रीदेवी, रियल लाइफ पर बनेगी फिल्म

मुंबई। हिन्दी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी के अचानक निधन के बाद एक बार फिर उनकी रियल लाइफ से जुड़ी कहानियाँ देखने को मिल सकती हैं। बता दें कि फिल्म निर्माता हंसल मेहता जल्द ही श्रीदेवी के जीवन पर बायोपिक बनाने वाले हैं। एक इंटरव्यू के दौरान हंसल ने कहा कि दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ काम करना मेरा सपना था लेकिन वह मन में ही रह गया और यही वजह है कि उन्होंने श्रीदेवी पर एक फिल्म बनाने का फैसला किया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक डायरेक्टर हंसल मेहता श्रीदेवी के साथ एक फिल्म बनाने पर काफी समय से विचार कर रहे थे। जिसके लिए वो श्रीदेवी को अप्रोच करने ही वाले थे लेकिन उससे पहले दुबई के एक होटल के बाथटब में डूबने से उनकी मृत्यु हो गई। हालांकि अब वे उनके जीवन पर फिल्म बनाना चाहते हैं जिसके लिए वे एक्ट्रेस विद्या बालन को ले सकते हैं। खबरे हैं कि वो जल्द ही विद्या को फिल्म के लिए अप्रोच कर सकते हैं।

{ यह भी पढ़ें:- मदर्स डे पर जाहन्वी ने किया मां श्रीदेवी को याद, शेयर की फोटो }

अब देखना ये है कि विद्या इस फिल्म में काम करने के लिए तैयार होती हैं या नहीं। उन्होंने अपनी पिछली फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ में श्रीदेवी के गाने हवा हवाई को बड़े पर्दे पर उतारा था। हंसल मेहता इन दिनों अपनी फिल्म ओमेर्टा का प्रमोशन कर रहे हैं। इस फिल्म में राजकुमार राव एक आतंकवादी की भूमिका में हैं।

{ यह भी पढ़ें:- सोनम कपूर की शादी में श्रीदेवी के इस गाने पर जाहन्वी कपूर करेंगी डांस }

मुंबई। हिन्दी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी के अचानक निधन के बाद एक बार फिर उनकी रियल लाइफ से जुड़ी कहानियाँ देखने को मिल सकती हैं। बता दें कि फिल्म निर्माता हंसल मेहता जल्द ही श्रीदेवी के जीवन पर बायोपिक बनाने वाले हैं। एक इंटरव्यू के दौरान हंसल ने कहा कि दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ काम करना मेरा सपना था लेकिन वह मन में ही रह गया और यही वजह है कि उन्होंने श्रीदेवी पर एक फिल्म बनाने का…
Loading...