फिल्म ‘मिस्टर भर्जिन’ का ट्रेलर लांच

mr-virgin
फिल्म ‘मिस्टर भर्जिन’ का ट्रेलर लांच

नेपाली फ़िल्म ‘मिस्टर भर्जिन’ का ट्रेलर हाइलाइट्स नेपाल के यूट्यूब चैनल पर हाल ही में रिलीज़ किया गया है। फिल्म 17 अगस्त को सिनेमा हॉल में रिलीज़ होगी। यह फ़िल्म, वर्ल्डवाइड फिल्म्स डिस्ट्रीब्यूशन प्रा. लि. के बैनर तले बनी है। जिसके निर्माता खिलेंद्र तिमसीना, मुकेश रेग्मी, प्रजापति शिवकोटि तथा बिशारद बस्नेत तथा सहनिर्माता संदीप उप्रेती हैं। फ़िल्म के निर्देशक बिशारद बस्नेत हैं।

इस फ़िल्म की कहानी एवेरेस्ट फ़िल्म अकादमी के स्टूडेंट्स ने वर्कशॉप के दौरान लिखा है। फ़िल्म की शूटिंग काठमांडू सहीत नेपाल के कई मनोरम स्थलों पर की गयी है। फ़िल्म की कहानी, कैरेक्टर के शादी नहीं होने से उनके मानसिक अवस्था में आये बदलाव पर आधारित है। इसके बाद ये कैरेक्टर फिल्म में क्या क्या कारनामे करते हैं वो तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

{ यह भी पढ़ें:- बंगाल: किताब में मिल्खा सिंह की जगह छपी फरहान अख्तर की तस्वीर }

बिशारद बस्नेत द्वारा, संजना सिनेग्लोबल की टीम को दी गयी जानकारी के अनुसार ‘मिस्टर भर्जिन’ एक कॉमेडी फ़िल्म है। वैसे तो यह फ़िल्म नवयुवको को ध्यान में रख कर बनायीं गयी है लेकिन फ़िल्म में जिस प्रकार कॉमेडी फैक्टर रखा गया है उससे दावे के साथ यह कहा जा सकता है की यह फ़िल्म सभी वर्ग के दर्शकों को पसंद आएगी। यह एक फुल एंटरटेनिंग फिल्म है। जब दर्शक इस फ़िल्म को सिनेमा हॉल में देखेंगे तो हंस-हंस कर लोट-पोट हो जाएंगे।

आपको बता दें कि इस फ़िल्म को हिंदी में डब करने की बात भी चल रही है। मिस्टर भर्जिन 17 अगस्त को नेपाल के सभी सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इस फ़िल्म के मुख्य कलाकार भोलाराज सापकोटा, बिजय बराल, गौरव पहाड़ी, मरिस्का पोखरेल, कमल मणि नेपाल, रविंद्र झा, सिर्जना सुब्बा इत्यादि हैं। फ़िल्म के डी. ओ. पि. रामेश्वर कार्की हैं।

{ यह भी पढ़ें:- बॉलीवुड डेब्यू के बाद मौनी रॉय का पहला हॉट फोटोशूट, देखें विडियो }

नेपाली फ़िल्म ‘मिस्टर भर्जिन’ का ट्रेलर हाइलाइट्स नेपाल के यूट्यूब चैनल पर हाल ही में रिलीज़ किया गया है। फिल्म 17 अगस्त को सिनेमा हॉल में रिलीज़ होगी। यह फ़िल्म, वर्ल्डवाइड फिल्म्स डिस्ट्रीब्यूशन प्रा. लि. के बैनर तले बनी है। जिसके निर्माता खिलेंद्र तिमसीना, मुकेश रेग्मी, प्रजापति शिवकोटि तथा बिशारद बस्नेत तथा सहनिर्माता संदीप उप्रेती हैं। फ़िल्म के निर्देशक बिशारद बस्नेत हैं। इस फ़िल्म की कहानी एवेरेस्ट फ़िल्म अकादमी के स्टूडेंट्स ने वर्कशॉप के दौरान लिखा है। फ़िल्म की शूटिंग…
Loading...