फिल्म ‘मुल्क’ में एक साथ नजर आएंगे ऋषि कपूर और तापसी पन्नू

मुंबई। बालीवुड के कई दिग्गज एक्टरों के साथ काम कर चुकी तापसी पन्नू अब जल्द ही एक और दिग्गज एक्टर के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। दरअसल तापसी इस बार बालीवुड एक्टर ऋषि कपूर के साथ थ्रिलर फिल्म ‘मुल्क’ में सिल्वर स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी। बात दें कि इससे पहले तापसी बालीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘पिंक’ में नजर आई थी। फिल्म को दर्शकों ने खासा पसंद किया था। फिल्म में तापसी की एक्टिंग को भी खूब सराहा गया था।

फिल्म ‘मुल्क’ में तापसी और ऋषि कपूर के साथ राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। बता दें कि फिल्म में प्रतीक, ऋषि कपूर के बेटे की भूमिका में नजर आएंगे वही तापसी बहू का किरदार निभाएंगी। फिल्म के बारे में बात की जाए तो यह एक थ्रिलर फिल्म है जो संयुक्त परिवार की कहानी पर आधारित है। खबरों के मुताबिक फ़िल्ममेकर अनुभव सिन्हा इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। अनुभव इससे पहले, दस’, ‘कैश’ और हालिया रिलीज ‘तुम बिन 2’ जैसी फिल्मों को निर्देशित कर चुके है।

थ्रिलर फिल्म ‘मुल्क’ को लेकर अनुभव कहते है, ‘मैं 10 साल बाद थ्रिलर फिल्म कर रहा हूं। मैंने जो कुछ भी पहले किया है यह उससे काफी अलग होगा।’ अनुभव आगे कहते है, ‘मैं बहुत सालों बाद अपनी जड़ों में वापस लौट रहा हूं। यह मेरे लिए मेरे शहर जाने जैसा है और यह भावात्मक रूप से संतोषजनक है।’