फिल्म ‘राब्ता’ में 324 वर्षीय बुड्ढे के अनोखे अवतार में नजर आएंगे राजकुमार राव, देखिये तस्वीर

Film Rabta Mein 324 Varshiya Budhe Ke Anokhe Avtar Mein Najar Aayenge Rajkumar Rav

मुंबई। नेशनल फिल्म अवार्ड के विजेता रह चुके राजकुमार राव जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन की आगामी फिल्म ‘राब्ता’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म में राजकुमार 324 साल के बूढ़े आदमी के किरदार में नजर आएंगे। उनके इस लुक को तैयार करने में करीब छह घंटे लगते हैं। राजकुमार के इस खास लुक के लिए लॉस एंजल्‍स से खास मेकअप आर्टिस्ट को बुलाया था। राजकुमार ने अपने इस लुक के लिए अपनी बॉडी पर टैटू भी बनवाये हैं। उनके इस रोल के लिए उनके बॉडी पॉस्चर और आवाज पर भी काम किया गया है।
rajkumar
आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ‘राब्ता’ का ट्रेलर भी रिलीज़ हुआ था और जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था। ट्रेलर में राजकुमार की एक झलक भी दिखाई दी है लेकिन वो पहचान में नहीं आ रहे हैं।




फिल्म के ट्रेलर में देखिये राजकुमार राव की एक झलक




मुंबई। नेशनल फिल्म अवार्ड के विजेता रह चुके राजकुमार राव जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन की आगामी फिल्म 'राब्ता' में नजर आने वाले हैं। फिल्म में राजकुमार 324 साल के बूढ़े आदमी के किरदार में नजर आएंगे। उनके इस लुक को तैयार करने में करीब छह घंटे लगते हैं। राजकुमार के इस खास लुक के लिए लॉस एंजल्‍स से खास मेकअप आर्टिस्ट को बुलाया था। राजकुमार ने अपने इस लुक के लिए अपनी बॉडी पर टैटू भी…