‘शादी में जरूर आना’ की स्क्रीनिंग हुई लखनऊ में, गौरव द्विवेदी ने निभाई अहम भूमिका

लखनऊ। फिल्म ‘शादी में जरूर आना’ शुक्रवार को सिनेमा घरों में रिलीज कर दी गयी। इस फिल्म की रिलीज से पहले इसका एक गाना काफी चरहित रहा। इस गाने को यूट्यूब पर अभी तक 41 लाख लोग देख चुके हैं। गाने का नाम है ‘ठुकरा के मेरा प्यार’ और गाने को लिखने वाले यूपी के लखनऊ के रहने वाले हैं। इस गाने को गौरव कृष्ण बंसल ने लिखा है। गौरव उत्तर मध्य रेलवे के इलाहाबाद स्थित मुख्यालय के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी हैं।

इस फिल्म का काफी हिस्सा इलाहाबाद और लखनऊ में शूट किया गया है। राजकुमार राव और कृति खरबंदा इस फिल्म के मेन रोल में थे। कई जानी-मानी फिल्में बना चुके विनोद बच्चन इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। जबकि रत्ना सिन्हा डायरेक्टर हैं। फिल्म विकास परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष गौरव द्विवेदी और शशांक गुप्ता ने इस फिल्म की स्क्रीनिंग में खास भूमिका अदा की। गौरव खुद भी इस फिल्म में रोल अदा कर रहे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- सिम को आधार से लिंक करने पर फ्री में मिलेगा 'पद्मावती' का टिकट }

फिल्म की कहानी की बात की जाए तो एक बार फिर राजकुमार दमदार एक्टिंग करते हुए नजर आए है, जो दर्शकों को बहुत पसंद आएगी। रत्ना सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘शादी में जरूर आना’ एक शादी के इर्द-गिर्द घूमती कहानी है।

इस फिल्म के माध्यम से बताया गया है कि मिडिल क्लास घरों की सोच बडी नाजुक होती है। छोटी-छोटी बातों से इसे आघात पहुंचता रहता है। पहले शादी के लिए बेटी मना करती है फिर उसे मनाया जाता है, शादी के बाद में नौकरी के लिए कहने पर कई प्रकार की बातें सुनने को मिलती है। इस फिल्म को हल्के में नहीं लेना चाहिए, क्योंकि फिल्म न सिर्फ एंटेरटेनिंग है बल्कि इमोशन और ड्रामा से भरपूर है। देखें स्क्रीनिंग की फोटोज-

Loading...