अब ‘तेजस’ की ‘पायलट’ बनीं कंगना, फ़र्स्ट लुक आया सामने

अब 'तेजस' की 'पायलट' बनीं कंगना, फ़र्स्ट लुक आया सामने
अब 'तेजस' की 'पायलट' बनीं कंगना, फ़र्स्ट लुक आया सामने

मुंबई। फिल्म ‘पंगा’ के बाद अब कंगना रनौत की अगली फिल्म ‘तेजस’ का सभी को बेसब्री से इंतजार है। रॉनी स्क्रूवाला की इस फिल्म में कंगना एयरफोर्स पायलट के रूप में नजर आएंगी। फिल्म को लेकर कंगना का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। तेजस के ठीक बगल में एयरफोर्स पायलट के रूप में कंगना के इस नए ‘अवतार’ को देखते ही सलाम का दिल करता है। फर्स्ट लुक से कंगना बाजी मार गई हैं। यही वजह है कि यह तस्वीर शेयर होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

Film Tejas First Look Kangana Ranaut Looks Courageous As An Indian Air Force Pilot :

बता दें कि हाल में आई फिल्म पंगा में कंगना ने कबड्डी प्लेयर की भूमिका निभाई थी। इस किरदार को भी काफी पसंद किया गया। अब ‘जमीन’ से उन्होंने ‘आसमां’ की छलांग लगाई है। सीधे एयरफोर्स पायलट। फिल्म का पहला पोस्टर ऐसा है कि आपकी निगाहें कंगना हटेंगी नहीं। कंगना आपका दिल चुरा लेंगी। आप सलाम करेंगे, ना सिर्फ कंगना को बल्कि उन सभी लड़कियों को जो इस देशहित में यह ड्यूटी निभा रही हैं।

तेजस को लेकर उत्साहित हैं कंगना

इस फिल्म को लेकर कंगना भी काफी उत्साहित हैं। पिछले दिनों उन्होंने कहा था, ‘मैं हमेशा से सैनिक का रोल निभाना चाहती थी, बचपन से ही एयरफोर्स की तरफ आकर्षित थी। मैंने अपने देश के जवानों के लिए कभी अपनी भावनाएं नहीं रोकीं और हमेशा इस बारे में खुलकर बोली हूं कि उनके साहस को मैं कितनी शिद्दत से महसूस करती हूं।’

उन्होंने यह भी कहा था कि, ‘वे हमारे देश और यहां के लोगों को सुरक्षित रखते हैं, इसलिए मैं यह फिल्म करके बहुत खुश हूं।’ कंगना ने यह भी बताया था कि इसके लिए प्रफेशनल ट्रेनर्स से ट्रेनिंग भी ले रही हैं।

मुंबई। फिल्म 'पंगा' के बाद अब कंगना रनौत की अगली फिल्म 'तेजस' का सभी को बेसब्री से इंतजार है। रॉनी स्क्रूवाला की इस फिल्म में कंगना एयरफोर्स पायलट के रूप में नजर आएंगी। फिल्म को लेकर कंगना का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। तेजस के ठीक बगल में एयरफोर्स पायलट के रूप में कंगना के इस नए 'अवतार' को देखते ही सलाम का दिल करता है। फर्स्ट लुक से कंगना बाजी मार गई हैं। यही वजह है कि यह तस्वीर शेयर होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। बता दें कि हाल में आई फिल्म पंगा में कंगना ने कबड्डी प्लेयर की भूमिका निभाई थी। इस किरदार को भी काफी पसंद किया गया। अब 'जमीन' से उन्होंने 'आसमां' की छलांग लगाई है। सीधे एयरफोर्स पायलट। फिल्म का पहला पोस्टर ऐसा है कि आपकी निगाहें कंगना हटेंगी नहीं। कंगना आपका दिल चुरा लेंगी। आप सलाम करेंगे, ना सिर्फ कंगना को बल्कि उन सभी लड़कियों को जो इस देशहित में यह ड्यूटी निभा रही हैं। तेजस को लेकर उत्साहित हैं कंगना इस फिल्म को लेकर कंगना भी काफी उत्साहित हैं। पिछले दिनों उन्होंने कहा था, 'मैं हमेशा से सैनिक का रोल निभाना चाहती थी, बचपन से ही एयरफोर्स की तरफ आकर्षित थी। मैंने अपने देश के जवानों के लिए कभी अपनी भावनाएं नहीं रोकीं और हमेशा इस बारे में खुलकर बोली हूं कि उनके साहस को मैं कितनी शिद्दत से महसूस करती हूं।' उन्होंने यह भी कहा था कि, 'वे हमारे देश और यहां के लोगों को सुरक्षित रखते हैं, इसलिए मैं यह फिल्म करके बहुत खुश हूं।' कंगना ने यह भी बताया था कि इसके लिए प्रफेशनल ट्रेनर्स से ट्रेनिंग भी ले रही हैं।