फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के डायरेक्टर विजय गुट्टे गिरफ्तार

फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के डायरेक्टर विजय गुट्टे गिरफ्तार
फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के डायरेक्टर विजय गुट्टे गिरफ्तार

मुंबई। फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के डायरेक्टर विजय गुट्टे को जीएसटी इंटेलिजेंस विंग ने गिरफ्तार किया है. निर्देशक पर जीएसटी के जरिए क्रेडिट कार्ड से 34 करोड़ के फर्जीवाड़े का आरोप है। नेता रत्नाकर गुट्टे के बेटे हैं विजय गुट्टे। जानकारी के मुताबिक विजय गुट्टे को 132 (1)(c) में जीसएटी एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है।

Film The Accidental Prime Minister Director Vijay Gutte Arrested By Gst Intelligence Wing :

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विजय गुट्टे की कंपनी वीआरजी डिजिटल कॉर्प प्राइवेट लिमिटेड पर गलत इनवॉयस के जरिए 34 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप है। उनकी इस कंपनी पर आरोप लगाया गया है कि एनिमेशन और मैनपावर के लिए दूसरी कंपनी (हॉरिजॉन आउटसोर्स सल्यूशंस प्रा. लि.) से 34 करोड़ के फेक इनवॉयस लिए। बताया गया है कि इस दूसरी कपंनी पर पहले से ही 170 करोड़ रुपए के जीएसटी फ्रॉड का आरोप है।

बतौर निर्देशक विजय रत्नाकर गुट्टे की ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पहली फिल्म है। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म मनमोहन सिंह के पूर्व मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब पर आधारित है। फिल्म में मनमोहन सिंह की भूमिका में अनुपम खेर हैं। जबकि फिल्म में बारू की भूमिका अक्षय खन्ना और दिव्या सेठ शाहर मनमोहन सिंह की पत्नी गुरशरण कौर की भूमिका निभा रही हैं।

मुंबई। फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के डायरेक्टर विजय गुट्टे को जीएसटी इंटेलिजेंस विंग ने गिरफ्तार किया है. निर्देशक पर जीएसटी के जरिए क्रेडिट कार्ड से 34 करोड़ के फर्जीवाड़े का आरोप है। नेता रत्नाकर गुट्टे के बेटे हैं विजय गुट्टे। जानकारी के मुताबिक विजय गुट्टे को 132 (1)(c) में जीसएटी एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है।रिपोर्ट्स के मुताबिक, विजय गुट्टे की कंपनी वीआरजी डिजिटल कॉर्प प्राइवेट लिमिटेड पर गलत इनवॉयस के जरिए 34 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप है। उनकी इस कंपनी पर आरोप लगाया गया है कि एनिमेशन और मैनपावर के लिए दूसरी कंपनी (हॉरिजॉन आउटसोर्स सल्यूशंस प्रा. लि.) से 34 करोड़ के फेक इनवॉयस लिए। बताया गया है कि इस दूसरी कपंनी पर पहले से ही 170 करोड़ रुपए के जीएसटी फ्रॉड का आरोप है।बतौर निर्देशक विजय रत्नाकर गुट्टे की 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पहली फिल्म है। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म मनमोहन सिंह के पूर्व मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब पर आधारित है। फिल्म में मनमोहन सिंह की भूमिका में अनुपम खेर हैं। जबकि फिल्म में बारू की भूमिका अक्षय खन्ना और दिव्या सेठ शाहर मनमोहन सिंह की पत्नी गुरशरण कौर की भूमिका निभा रही हैं।