1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Filmfare Achievers Night: रणवीर को भी मिला फिल्मफेयर एचीवर्स अवॉर्ड, गोविंदा की बीट पर नाचते आये नजर

Filmfare Achievers Night: रणवीर को भी मिला फिल्मफेयर एचीवर्स अवॉर्ड, गोविंदा की बीट पर नाचते आये नजर

दुबई में फिल्मफेयर एचीवर्स नाइट (Filmfare Achievers Night) का मेगा आयोजन किया गया। जहां कई फिल्मी सितारे महफिल में रंग जमाने पहुंचे। इन सितारों में सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का भी नाम था। जिन्होंने महफिल में आते ही धमाल मचा दिया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Filmfare Achievers Night: दुबई में फिल्मफेयर एचीवर्स नाइट (Filmfare Achievers Night) का मेगा आयोजन किया गया। जहां कई फिल्मी सितारे महफिल में रंग जमाने पहुंचे। इन सितारों में सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का भी नाम था। जिन्होंने महफिल में आते ही धमाल मचा दिया।

पढ़ें :- 5 भारतीय गायक जिन्होंने रियलिटी शो के जज बनकर टीवी इंडस्ट्री में बनाई अपनी जगह

आपको बता दें, रंगीन सितारों से सजी इस शाम के कई सारे वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने शुरू हो चुके हैं। अब हाल ही में एक मजेदार वीडियो सामने आया है।

जिसमें सुपरस्टार रणवीर सिंह 90 के दशक के डांसिंग सुपरस्टार गोविंदा के साथ उनके ही हिट गानों पर थिरकते दिखे।  इन वीडियोज में गोविंदा ऑन स्टेज अपने जबरदस्त डांस से लोगों का दिल जीतते दिखे।

जबकि फिल्म स्टार रणवीर सिंह स्टेज के नीचे उन्हें कॉपी करने की कोशिश करते दिखे। इस वीडियो ने फैंस का दिल जीत लिया है। यही नहीं, इस पल के कई सारे वीडियोज सोशल मीडिया पर इस वक्त धूम मचा रहे हैं। इन वीडियोज में सुपरस्टार रणवीर सिंह दिग्गज अभिनेता गोविंदा के गानों पर थिरकते, उनके साथ स्टेज पर रंग जमाते तो एक वीडियो में उनके पैरों में गिरकर प्रणाम करते तक दिखे हैं।

ये वीडियोज इस वक्त इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान खींच रहे हैं। रणवीर सिंह और गोविंदा के इन वीडियोज को आप यहां देख सकते हैं।

फिल्मफेयर एचीवर्स अवॉर्ड में सुपरस्टार रणवीर सिंह ने अपनी एनर्जी से हर किसी को सुपर एक्साइटेड कर दिया। फिल्म स्टार रणवीर सिंह और गोविंदा के ये वीडियोज फैंस का दिल जीत रहे हैं।

दिलचस्प बात ये है कि इस इवेंट में रणवीर सिंह को भी सम्मानित किया गया है। अपने अवॉर्ड को हासिल करने के बाद फिल्म स्टार रणवीर सिंह स्टेज पर इमोशनल होते दिखे। अपनी विनिंग स्पीच में रणवीर सिंह अपने स्ट्रग्ल के दिनों को याद कर भावुक हो गए थे।

पढ़ें :- ये रियल कपल जल्द पर्दे पर करते नजर आयेंगे रोमांस, खुद किया बड़ा खुलासा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...