एक्टिंग सीखने आई लड़की से फिल्ममेकर महीनो से कर रहा था रेप, गिरफ्तार

banrji
एक्टिंग सीखने आई लड़की से फिल्ममेकर महीनो से कर रहा था रेप, गिरफ्तार

कोलकाता। शुक्रवार को कोलकाता में पुलिस ने एक लड़की की शिकायत पर मशहूर फिल्मकार व रंगमंच के प्रसिद्ध कलाकार सुदीप्तो चटर्जी को गिरफ्तार किया है। बुधवार को एक लड़की ने सोशल मीडिया के माध्यम से शिकायत की थी कि फिल्मकार ने उसके साथ नाटय रिहर्सल के दौरान कई बार बलात्कार किया। पुलिस ने तुरन्त इस मामले को संज्ञान में लेते हुए फिल्मकार को गिरफ्तार कर लिया। यही नही फिल्माकार ने भी अपना जुर्म कबूल कर लिया।

Filmmaker Was Raping A Girl Since She Came To Learn Acting Arrested :

पुलिस के मुताबिक सूदीप्तो चटर्जी की एक छात्र ने सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती सुनाते हुए एक पोस्ट डाली थी। उसका आरोप था कि नाट्य सीन की रिहर्सल के दौरान सुदीप्तो चटर्जी ने उसके साथ योन शोषण किया था। पीड़िता का कहना था कि पिछले साल दिसम्बर से अब तक कई बार सुदीप्तो उसके साथ रेप कर चुके हैं। उसका कहना था कि डांस के दौरान मददगार सांस लेने की तकनीकि सिखाने के बहाने पहली बार फिल्मकार ने उसका रेप किया था।

आपको बता दें कि पीड़िता की सोशल मीडिया पर लिखी गयी बापबीती जब वायरल हुई तो पुलिस ने इसे संज्ञान में लेते हुए पीड़िता की तहरीर पर फूलबागान थाने में मुकदमा दर्ज किया और देर शाम ही फूलबागान में ही रहने वाले फिल्मकार सुदीप्तो चर्टजी को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं सूत्रो की माने तो शुक्रवार को जब फिल्मकार गिरफ्तार किया गया तो उसके खिलाफ एक और महिला ने भी यौन शोषण की शिकायत दर्ज करवायी है।

कोलकाता। शुक्रवार को कोलकाता में पुलिस ने एक लड़की की शिकायत पर मशहूर फिल्मकार व रंगमंच के प्रसिद्ध कलाकार सुदीप्तो चटर्जी को गिरफ्तार किया है। बुधवार को एक लड़की ने सोशल मीडिया के माध्यम से शिकायत की थी कि फिल्मकार ने उसके साथ नाटय रिहर्सल के दौरान कई बार बलात्कार किया। पुलिस ने तुरन्त इस मामले को संज्ञान में लेते हुए फिल्मकार को गिरफ्तार कर लिया। यही नही फिल्माकार ने भी अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस के मुताबिक सूदीप्तो चटर्जी की एक छात्र ने सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती सुनाते हुए एक पोस्ट डाली थी। उसका आरोप था कि नाट्य सीन की रिहर्सल के दौरान सुदीप्तो चटर्जी ने उसके साथ योन शोषण किया था। पीड़िता का कहना था कि पिछले साल दिसम्बर से अब तक कई बार सुदीप्तो उसके साथ रेप कर चुके हैं। उसका कहना था कि डांस के दौरान मददगार सांस लेने की तकनीकि सिखाने के बहाने पहली बार फिल्मकार ने उसका रेप किया था। आपको बता दें कि पीड़िता की सोशल मीडिया पर लिखी गयी बापबीती जब वायरल हुई तो पुलिस ने इसे संज्ञान में लेते हुए पीड़िता की तहरीर पर फूलबागान थाने में मुकदमा दर्ज किया और देर शाम ही फूलबागान में ही रहने वाले फिल्मकार सुदीप्तो चर्टजी को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं सूत्रो की माने तो शुक्रवार को जब फिल्मकार गिरफ्तार किया गया तो उसके खिलाफ एक और महिला ने भी यौन शोषण की शिकायत दर्ज करवायी है।