1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. WTC EK JORDAR RECORD KA GAWAH: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में बना है एक ऐसा रिकार्ड, जान दातों तले दबा लेंगे उंगली

WTC EK JORDAR RECORD KA GAWAH: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में बना है एक ऐसा रिकार्ड, जान दातों तले दबा लेंगे उंगली

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने बुधवार को कहा कि साउथम्पटन में पिछले महीने भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच इस टूर्नामेंट की बाकी सभी सीरीज के मुकाबले सबसे ज्यादा देखा गया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

WTC EK JORDAR RECORD KA GAWAH: इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने बुधवार को कहा कि साउथम्पटन(Southamptan) में पिछले महीने भारत(India) और न्यूजीलैंड (newjeland)के बीच खेला गया वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल(WTC) मैच इस टूर्नामेंट(Tournament) की बाकी सभी सीरीज(Series) के मुकाबले सबसे ज्यादा देखा गया।

पढ़ें :- T20 World Cup : टीम इंडिया को बड़ा झटका, जसप्रीत बुमराह हुए आउट

आईसीसी के मुताबिक यह टेस्ट मैच(Test Match) 18 से 23 जून के बीच खेला गया और 89 देशों में इस मैच का लाइव टेलिकास्ट(Live Telicast) किया गया, जिसे 13 करोड़ छह लाख लोगों ने देखा। भारत से इस मुकाबले को सबसे अधिक दर्शक(Viewar) मिले। स्टार स्पोर्ट्स(Sports) और दूरदर्शन(Durdarshan) पर इस मुकाबले को 94.6 फीसदी दर्शकों ने देखा। न्यूजीलैंड ने फाइनल को रिजर्व दिन(Rejarv Day) में आठ विकेट से जीता था।

 

 

पढ़ें :- India v South Africa: स्लो बैटिंग के लिए केएल राहुल की आलोचना, आकाश चोपड़ा ने कहीं ये बातें
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...