फाइनल मैच से पहले भारतीय टीम का यह अहम खिलाड़ी हुआ चोटिल

नई दिल्ली। फाइनल मैच से महज 20 घंटे पहले भारत के लिए बेहद ही बुरी खबर आ रही है, पाकिस्तान के खिलाफ अहम मुकाबले से पहले भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन प्रैक्टिस सेशन के दौरान चोटिल हो गए। फील्डिंग के दौरान उनके दायें कंधे में चोट लग गई। यह चोट हालांकि ज्यादा गंभीर नहीं थी क्योंकि 30 मिनट के ब्रेक के बाद वह नेट्स में गेंदबाजी करते नजर आए। अश्विन के साथ कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा और शिखर धवन फील्डिंग ड्रिल कर रहे थे जब अश्विन के चोट लग गई।



भारतीय टीम के फील्डिंग कोच आर. श्रीधर कैच की प्रैक्टिस करवा रहे थे तभी एक कैच लपकते समय अश्विन अपने दायें घुटने के दम पर गिर गए। वह काफी दर्द में नजर आ रहे थे और इसी कारण उन्हें अपना फील्डिंग प्रैक्टिस सेशन भी छोटा करना पड़ा। आधा घंटा आराम करने के बाद अश्विन ने नी-कैप बांधकर नेट्स में गेंदबाजी का अभ्यास किया।



{ यह भी पढ़ें:- वैज्ञानिकों ने भी लगाई रामसेतु पर मुहर, बताया अद्भुत कारीगरी }

उन्होंने अतिरिक्त समय अभ्यास किया और वह ज्यादा परेशानी में नजर नहीं आए। यह भारतीय क्रिकेट टीम के लिए सामान्य प्रैक्टिस सेशन था। कोच अनिल कुंबले ने हार्दिक पांड्या और जसप्रीत बुमराह के साथ वक्त बिताया। ये दोनों गेंदबाज लगातार ब्लॉक हॉल में गेंदें फेंक रहे हैं। कुंबले ने बैटिंग क्रीज से थोड़ा सा बाहर एक काला निशान लगाया और दोनों को इस पर गेंदबाजी करने को कहा गया। जब भी हार्दिक पांड्या सही जगह गेंद फेंकते कुंबले उनकी हौसलाअफजाई करते नजर आए।

{ यह भी पढ़ें:- EVM गड़बड़ी पर पूर्व मुख्य चुनाव आयुक्त बोलें- मशीन गलत... }

Loading...