सामने आया Ragini MMS Returns का अभी तक का सबसे बोल्ड टीजर, देखें वीडियो

ragini-mms-returns

मुंबई। एकता कपूर की वेब सीरीज ‘रागिनी एमएमस रिटर्न्स’ का फ़ाइनल टीजर रिलीज कर दिया गया है। इसे अब तक का सबसे बोल्ड और हॉट वीडियो कहा जा सकता है। इस वेब सीरीज के टीजर को देखकर साफ तौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि पूरी सीरीज में इंटीमेट सींस की भरमार होगी। ‘रागिनी एमएमस रिटर्न्स’ में एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा काफी बोल्ड लुक में नजर आने वाली हैं। करिश्मा शर्मा इस वेब सीरीज की लीड एक्ट्रेस हैं।

Finale Teaser Ragini Mms Returns All Episodes Streaming :

‘रागिनी एमएमस रिटर्न्स’ के मेकर्स ने इस सीरीज को इतना बोल्ड बनाया है, इससे पहले दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा होगा। इस सीरीज में हॉरर के साथ जबरदस्त सेक्स सीन का भी तड़का दिया गया है। फिल्म में एक्ट्रेस साक्षी प्रधान भी बोल्ड एंट्री लेंगी। डायरेक्टर केन घोष ने इस फिल्म में सारी हदें तोड़ दी हैं। टीजर की बात करें तो ऐसे सीन आपने पहले कभी नहीं देखे होंगे।

इस टीजर में करिश्मा शर्मा और साक्षी प्रधान के बीच सेमीन्यूड सीन दिखाया गया है। टीजर में दोनों एक्ट्रेस के बीच सेक्स रिलेशन भी दिखाया गया है। फाइनल सीन को निर्देशक केन घोष ने डायरेक्ट किया है। ‘रागिनी एमएमस रिटर्न्स’ में सिद्धार्थ गुप्ता और रिया सेन भी नजर आएंगी। निशांत मलकानी और रक्षंदा खान साइड रोल में होंगे।

‘रागिनी एमएमस रिटर्न्स’ सीरीज के सीन लीक होने के चलते इसे दोबारा शूट किया गया। फिल्म में करिश्मा शर्मा और रिया के भी गजब के बोल्ड सीन नजर आने वाले हैं।

मुंबई। एकता कपूर की वेब सीरीज 'रागिनी एमएमस रिटर्न्स' का फ़ाइनल टीजर रिलीज कर दिया गया है। इसे अब तक का सबसे बोल्ड और हॉट वीडियो कहा जा सकता है। इस वेब सीरीज के टीजर को देखकर साफ तौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि पूरी सीरीज में इंटीमेट सींस की भरमार होगी। 'रागिनी एमएमस रिटर्न्स' में एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा काफी बोल्ड लुक में नजर आने वाली हैं। करिश्मा शर्मा इस वेब सीरीज की लीड एक्ट्रेस हैं।'रागिनी एमएमस रिटर्न्स' के मेकर्स ने इस सीरीज को इतना बोल्ड बनाया है, इससे पहले दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा होगा। इस सीरीज में हॉरर के साथ जबरदस्त सेक्स सीन का भी तड़का दिया गया है। फिल्म में एक्ट्रेस साक्षी प्रधान भी बोल्ड एंट्री लेंगी। डायरेक्टर केन घोष ने इस फिल्म में सारी हदें तोड़ दी हैं। टीजर की बात करें तो ऐसे सीन आपने पहले कभी नहीं देखे होंगे।इस टीजर में करिश्मा शर्मा और साक्षी प्रधान के बीच सेमीन्यूड सीन दिखाया गया है। टीजर में दोनों एक्ट्रेस के बीच सेक्स रिलेशन भी दिखाया गया है। फाइनल सीन को निर्देशक केन घोष ने डायरेक्ट किया है। 'रागिनी एमएमस रिटर्न्स' में सिद्धार्थ गुप्ता और रिया सेन भी नजर आएंगी। निशांत मलकानी और रक्षंदा खान साइड रोल में होंगे। 'रागिनी एमएमस रिटर्न्स' सीरीज के सीन लीक होने के चलते इसे दोबारा शूट किया गया। फिल्म में करिश्मा शर्मा और रिया के भी गजब के बोल्ड सीन नजर आने वाले हैं।