आखिरकार तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या को लालू के घर में मिली ‘एंट्री’

tej pratap, aishvarya
आखिरकार तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या को लालू के घर में मिली 'एंट्री'

पटना। राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के कुनबे में विवाद गहराता जा रहा है। कल से चल रहे हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय को सोमवार सुबह लालू प्रसाद के घर में ‘एंट्री’ मिल गई। आपको बता दें कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की बहू ऐश्वर्या राय ने अपनी सास राबड़ी देवी और ननद मीसा पर घर से धक्का देकर निकालने का आरोप लगाया है।
ऐश्वर्या ने महिला हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज कराई है कि उनकी सास और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी तथा बड़ी ननद व राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने मिलकर उन्हें घर से निकाल दिया है।

Finally Tej Prataps Wife Aishwarya Gets Entry In Lalus House :

इससे पहले रविवार को लालू प्रसाद यादव के घर चल रहा यह विवाद रविवार को तब ज्यादा बढ़ गया जब लालू की बहू ऐश्वर्या ने फोन कर अपने पिता चंद्रिका राय को बुलाया। बारिश के बीच भी बहू ऐश्वर्या घर के बाहर खड़ी रहीं। जब चंद्रिका राय, राबड़ी के घर पर पहुंचे तो ऐश्वर्या उन्हें लेने बाहर गईं और तभी गार्ड ने दरवाजा अंदर से बंद कर दिया। वह दरवाजा पीटती रहीं लेकिन गार्ड ने दरवाजा नहीं खोला।

इसके बाद राबड़ी आवास पर चंद्रिका राय के समर्थक भी पहुंच गए। चंद्रिका और उनकी पत्नी पूर्णिमा राय अपनी बेटी ऐश्वर्या के साथ राबड़ी देवी के आवास पर ही धरने पर बैठ गए। इसके बाद सुलह कराने की कोशिश शुरू हुई और सोमवार सुबह ऐश्वर्या को घर में प्रवेश मिला।

आपको बता दें केि रविवार दोपहर राबड़ी देवी के सरकारी आवास के बाहर जबरदस्त हंगामा हुआ। लालू प्रसाद यादव की बहू और बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय राबड़ी आवास से बाहर निकलीं और वहां उनके पिता चंद्रिका राय और मां भी मौजूद थे। इसके बाद ऐश्वर्या ने बताया कि राबड़ी देवी ने उन्हें धक्का देकर घर से निकाल दिया है।
उन्होंने मीसा भारती पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें रसोई में प्रवेश नहीं दी जाती थी। उन्हें रात से खाना तक नहीं दिया गया है। आज भी जब उन्होंने रसोई की चाबी मांगी तो ननद मीसा भारती और सास राबड़ी देवी ने दुर्व्यवहार किया। फिर घर से निकाल दिया गया। उनसे एक वीडियो छीनने की भी कोशिश की, जो उन्होंने तलाक के मुकदमे में सबूत के लिए बना रखा है।

लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने ऐश्वर्या के आरोपों से इनकार किया है। उन्होंने दिल्ली में कहा कि उनके ऊपर लगाए जा रहे आरोप राजनीति से प्रेरित हैं। ईद के बाद वह सिर्फ तीन बार कोर्ट के काम से पटना गई हैं। बताया कि तीनों बार उनकी ऐश्वर्या से मुलाकात तक नहीं हुई है। जिस दिन गईं उसी शाम को वापस भी आ गई।

बता दें कि तेज प्रताप यादव ने उनके खिलाफ तलाक का मुकदमा दर्ज किया है। तलाक के मुकदमे के बावजूद भी ऐश्वर्या राय अपनी सास राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर रह रहीं थीं।

इसके पहले भी 14 सितंबर की दोपहर ऐश्वर्या राय अचानक राबड़ी आवास से रोती हुई निकलीं थीं। घर से निकलने के बाद वे अपने पिता की गाड़ी में बैठकर मायके चलीं गईं। अब ऐसा लग रहा है कि दोनो परिवार के संबंध दिनो-दिन बिगड़ते जा रहे हैं।

पटना। राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के कुनबे में विवाद गहराता जा रहा है। कल से चल रहे हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय को सोमवार सुबह लालू प्रसाद के घर में 'एंट्री' मिल गई। आपको बता दें कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की बहू ऐश्वर्या राय ने अपनी सास राबड़ी देवी और ननद मीसा पर घर से धक्का देकर निकालने का आरोप लगाया है। ऐश्वर्या ने महिला हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज कराई है कि उनकी सास और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी तथा बड़ी ननद व राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने मिलकर उन्हें घर से निकाल दिया है। इससे पहले रविवार को लालू प्रसाद यादव के घर चल रहा यह विवाद रविवार को तब ज्यादा बढ़ गया जब लालू की बहू ऐश्वर्या ने फोन कर अपने पिता चंद्रिका राय को बुलाया। बारिश के बीच भी बहू ऐश्वर्या घर के बाहर खड़ी रहीं। जब चंद्रिका राय, राबड़ी के घर पर पहुंचे तो ऐश्वर्या उन्हें लेने बाहर गईं और तभी गार्ड ने दरवाजा अंदर से बंद कर दिया। वह दरवाजा पीटती रहीं लेकिन गार्ड ने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद राबड़ी आवास पर चंद्रिका राय के समर्थक भी पहुंच गए। चंद्रिका और उनकी पत्नी पूर्णिमा राय अपनी बेटी ऐश्वर्या के साथ राबड़ी देवी के आवास पर ही धरने पर बैठ गए। इसके बाद सुलह कराने की कोशिश शुरू हुई और सोमवार सुबह ऐश्वर्या को घर में प्रवेश मिला। आपको बता दें केि रविवार दोपहर राबड़ी देवी के सरकारी आवास के बाहर जबरदस्त हंगामा हुआ। लालू प्रसाद यादव की बहू और बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय राबड़ी आवास से बाहर निकलीं और वहां उनके पिता चंद्रिका राय और मां भी मौजूद थे। इसके बाद ऐश्वर्या ने बताया कि राबड़ी देवी ने उन्हें धक्का देकर घर से निकाल दिया है। उन्होंने मीसा भारती पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें रसोई में प्रवेश नहीं दी जाती थी। उन्हें रात से खाना तक नहीं दिया गया है। आज भी जब उन्होंने रसोई की चाबी मांगी तो ननद मीसा भारती और सास राबड़ी देवी ने दुर्व्यवहार किया। फिर घर से निकाल दिया गया। उनसे एक वीडियो छीनने की भी कोशिश की, जो उन्होंने तलाक के मुकदमे में सबूत के लिए बना रखा है। लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने ऐश्वर्या के आरोपों से इनकार किया है। उन्होंने दिल्ली में कहा कि उनके ऊपर लगाए जा रहे आरोप राजनीति से प्रेरित हैं। ईद के बाद वह सिर्फ तीन बार कोर्ट के काम से पटना गई हैं। बताया कि तीनों बार उनकी ऐश्वर्या से मुलाकात तक नहीं हुई है। जिस दिन गईं उसी शाम को वापस भी आ गई। बता दें कि तेज प्रताप यादव ने उनके खिलाफ तलाक का मुकदमा दर्ज किया है। तलाक के मुकदमे के बावजूद भी ऐश्वर्या राय अपनी सास राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर रह रहीं थीं। इसके पहले भी 14 सितंबर की दोपहर ऐश्वर्या राय अचानक राबड़ी आवास से रोती हुई निकलीं थीं। घर से निकलने के बाद वे अपने पिता की गाड़ी में बैठकर मायके चलीं गईं। अब ऐसा लग रहा है कि दोनो परिवार के संबंध दिनो-दिन बिगड़ते जा रहे हैं।