​वित्तमंत्री अरूण जेटली और विजय माल्या के बीच 20 मिनट तक हुई थी गुफ्तगू: पीएल पुनिया

pl puniya
​वित्तमंत्री अरूण जेटली और विजय माल्या के बीच 20 मिनट तक हुई थी गुफ्तगू: पीएल पुनिया

Finance Minister Met With Vijay Malya For 20 Twenty Minutes At Central Hall Says Pl Puniya

नई दिल्ली। भारतीय बैंकों के का नौ हजार करोड़ रूपए लेकर भागने वाले विजय माल्या के बयान के बाद अब कांग्रेसी नेता पीएल पुनिया के ट्वीट ने वित्त मंत्री अरूण जेटली की मुश्किलें बढ़ा दी है। उन्होने ट्वीट करके कहा कि मेरे सामने अरूण जेटली और विजय माल्या के बीच बातचीत हुई थी।

माल्या ने लंदन के कोर्ट में कहा है कि वो देश छोड़ने से पहले वित्तमंत्री से मिला था। माल्या का दावा है कि वो सेटलमेंट के लिए भी तैयार था, लेकिन भारतीय बैंकों ने आपत्ति जताई थी। माल्या के इस बयान के ठीक बाद वित्तमंत्री अरुण जेटली ने माल्‍या के दावे को सिरे से नकार दिया। जेटली ने कहा कि माल्‍या झूठ बोल रहा है, उन्होंने कभी भी माल्या को मिलने का वक्त नहीं दिया.

बाद में मामले ने तूल पकड़ा तो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि विजय माल्या ने जिस तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं उसे देखते हुए पीएम को इस मामले की स्वतंत्र जांच करानी चाहिए यही नही जांच के दौरान जेटली को पद से हट जाना चाहिए। कांग्रेस के हैंडल से किए गए ट्वीट में कहा गया था कि सरकार ने माल्या को जानबूझ कर भागने दिया।

इसके बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया ने ट्वीट किया कि उन्होने जिस दिन विजय माल्या देश छोड़कर भागा था उसके दो दिन पहले ही वो वित्तमंत्री अरूण जेटली से सं​सद के सेंट्रल हॉल में मिला था। वहां उन लोगों में करीब बीस मिनट तक बात भी हुई थी, ये मैने अपनी आंखों से देखा था। पुनिया के इस ट्वीट के बाद सत्ता के गलियारों में भूचाल सा आ गया है।

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट करके मोदी सरकार पर हमला बोला है। केजरीवाल ने लिखा है- नीरव मोदी के देश छोड़ने से पहले उससे पीएम मोदी मिले थे। माल्या के देश छोड़ने से पहले वित्तमंत्री मिले थे। वहीं यशवंत सिन्हा ने भी ट्वीट में लिखा है कि वित्त मंत्री ही नहीं बल्कि पूरी बीजेपी को माल्या के साथ रिश्ते पर सफाई देनी चाहिए

नई दिल्ली। भारतीय बैंकों के का नौ हजार करोड़ रूपए लेकर भागने वाले विजय माल्या के बयान के बाद अब कांग्रेसी नेता पीएल पुनिया के ट्वीट ने वित्त मंत्री अरूण जेटली की मुश्किलें बढ़ा दी है। उन्होने ट्वीट करके कहा कि मेरे सामने अरूण जेटली और विजय माल्या के बीच बातचीत हुई थी। माल्या ने लंदन के कोर्ट में कहा है कि वो देश छोड़ने से पहले वित्तमंत्री से मिला था। माल्या का दावा है कि वो सेटलमेंट के लिए…