आप विधायक नरेश बाल्यान के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज

नई दिल्ली| आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बाल्यान के खिलाफ एक रेजीडेंशियल वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारी के साथ लड़ाई-झगड़ा करने के लिए रविवार को मामला दर्ज किया गया है। दूसरे पक्ष की शिकायत पर आरडब्ल्यूए के पदाधिकारी के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा है कि यह घटना अपराह्न् लगभग दो बजे उस समय घटी, जब उत्तम नगर इलाके में स्थित के-2 ब्लॉक आरडब्ल्यूए के उपाध्यक्ष एम.बी. जॉर्ज आगामी दशहरा त्योहार के बंदोबस्त को लेकर आरडब्ल्यूए के अन्य पदाधिकारियों के साथ एक बैठक कर रहे थे।




बाल्यान पश्चिम दिल्ली में उत्तम नगर के विधायक हैं। पुलिस ने कहा कि आरडब्ल्यूए की बैठक में आमंत्रित न किए जाने पर नाराज बाल्यान अपने सहयोगी महेंद्रा फौजी के साथ आए और जॉर्ज के साथ कहासुनी करने लगे, बाद में दोनों पक्षों में हाथापाई शुरू हो गई। जॉर्ज ने उसके बाद उत्तम नगर पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज कराई। फौजी ने भी एक शिकायत दर्ज कराई कि उन्होंने बाल्यान को मुहल्ले में एक नाले के उद्घाटन के लिए बुलाया था, जहां जॉर्ज उद्घाटन के मुद्दे पर आप विधायक से लड़ पड़े।

पुलिस ने कहा, “हमने दोनों पक्षों से प्राप्त शिकायतों के आधार पर लड़ाई-झगड़े का एक मामला दर्ज किया है। नरेश बाल्यान के खिलाफ जॉर्ज की शिकायत पर हमने धारा 323, धारा 341 और धारा 451 के तहत मामला दर्ज किया है।” पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने कहा, “हमने उत्तम नगर पुलिस थाने में फौजी की शिकायत पर जॉर्ज के खिलाफ एक मामला दर्ज किया है।” कुमार ने कहा, “हमने उनके बयान दर्ज किए हैं और मामले की जांच कर रहे हैं। लड़ाई-झगड़े में कोई घायल नहीं हुआ है।”



Loading...