1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. राजद नेता तेजस्वी यादव, तेज प्रताप और पप्पू यादव के खिलाफ FIR, जानिए क्यों हुई कार्रवाई

राजद नेता तेजस्वी यादव, तेज प्रताप और पप्पू यादव के खिलाफ FIR, जानिए क्यों हुई कार्रवाई

Fir Against Rjd Leaders Tejashwi Yadav Tej Pratap And Pappu Yadav Know Why Action Taken

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। कृषि बिल के खिलाफ शुक्रवार देशभर में किसानों के साथ विपक्षी नेताओं ने प्रदर्शन किया। बिहार में भी ​राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव समेत अन्य विपक्षी पार्टी के नेताओं ने रैली निकाली। वहीं इसको लेकर तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इन दोनों के अलावा पप्पू यादव के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: तेजस्वी ने खेला जातिय कार्ड, कहा-लालू राज में बाबू साहब के सामने सीना तान के चलता था गरीब

बता दें कि, 25 सितंबर को कृषि बिल के विरोध में सभी विपक्षी दलों ने भारत बंद का ऐलान किया था। वहीं बिहार में भी विपक्षी दल इस बंद का समर्थन करने सड़कों पर उतरे। बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव राजद के कार्यकर्ताओं के साथ 10 सर्कुलर रोड से ट्रैक्टर चलाकर राजद कार्यालय पहुंचे।

तेजस्वी और तेज प्रताप यादव 10 सर्कुलर से बेली रोड होते राजद कार्यालय पहुंचे जो प्रतिबंधित क्षेत्र है। वहीं दूसरी ओर जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव ने भी अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओ के साथ इनकम टैक्स से ट्रैक्टर चलाते हुए डाकबंगला चौराहा तक किसान बिल के विरोध में प्रदर्शन किया।

इनकम टैक्स से लेकर डाकबंगला चौराहा भी प्रदर्शकारियों के लिए प्रतिबंधित क्षेत्र है। इसी वजह से पटना के कोतवाली थाना में तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव और पप्पू यादव समेत 100 लोगों पर एफआईआर दर्ज हुई है।

 

पढ़ें :- बिहार चुनाव: RJD ने जारी किया घोषणापत्र, 10 लाख रोजगार देने का दावा, बीजेपी पर कसा तंज

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...