1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. FIR against Sherlyn Chopra: शर्लिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज, राखी ने किया सबूतों का दावा

FIR against Sherlyn Chopra: शर्लिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज, राखी ने किया सबूतों का दावा

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेसेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlin Chopra) एवं राखी सावंत (Rakhi Sawant) के बीच साजिद खान (Sajid Khan) को लेकर शुरू हुई जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

FIR against Sherlyn Chopra:  मशहूर एक्ट्रेसेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlin Chopra) एवं राखी सावंत (Rakhi Sawant) के बीच साजिद खान (Sajid Khan) को लेकर शुरू हुई जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगाती जा रही हैं। वही अब राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा (Sherlin Chopra)  के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

पढ़ें :- telugu actor tarak ratna : तेलुगू ऐक्टर तारक रत्न पदयात्रा के दौरान बेहोश हुए, अस्पताल ले जाए गए

आपको बता दें, इतना ही नहीं, राखी ने मीडिया के सामने स्वयं को समाज सेविका भी बोला। हाल ही में सामने आए वीडियो में राखी सावंत ने कहा है कि ‘साजिद खान जैसे निर्दोष को फंसाया जा रहा है तथा मैं समाज की सेवा करना चाहती हूं, क्योंकि मैं समाज सेविका हूं।’

राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा के बीच की लड़ाई ने अब लीगल रूप ले लिया है। दरअसल राखी ने शर्लिन चोपड़ा के विरुद्ध मानहानि की शिकायत दर्ज करवाई है तथा कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं।

राखी ने वकील फाल्गुनी के साथ जाकर शर्लिन के विरुद्ध मानहानि की शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस स्टेशन से बाहर आने के पश्चात् उन्होंने वह मीडिया से भी चर्चा की।

राखी का दावा 

राखी सावंत ने दावा किया कि उनके पास शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ कई सबूत एवं वीडियोज हैं, जो वह अदालत में पेश करेगी। राखी बोलती हैं, ‘यहां पर भारत में महिलाओं के लिए बहुत अच्छे कानून हैं, मगर कुछ लोग इसका गलत फायदा उठा रहे हैं। साजिद खान जैसा भला आदमी जब रियलिटी शो में गया तो ये उसके नाम को लेकर पब्लिसिटी के लिए उछाल रही है।’ आगे राखी ने कहा, ‘बॉलीवुड के लोग इसपर क्यों नहीं बोल रहे हैं? वो चुप्पी साधे हुए हैं, क्योंकि वो हाई सोसायटी के हैं। वो नहीं बोलेंगे, मगर मैं बोलूंगी क्योंकि, मैं समाज सेविका हूं। मैं लोगों का भला करती हूं तथा मैं ऐसा करती रहूंगी।’ राखी सावंत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

पढ़ें :- दिल का दौरा पड़ने से फेमस स्टार्स का हुआ निधन, इंडस्ट्री को एक दिन में दूसरा बड़ा झटका
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...