26 साल की साध्वी को है हथियारों का शौक, दर्ज हुआ हत्या का मामला

Fir For A Murder Launched Against Deva Thakur The Vice President Of Akhil Bhartiya Hindu Mahasabha

करनाल। अखिल भारतीय हिंदू महासभा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष साध्वी देवा ठाकुर अक्सर अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में बनी रहती हैं, इस बार साध्वी देवा ठाकुर अपने हथियारों के शौक की वजह से चर्चा में आ गई। मंगलवार को करनाल के सिटी थाने में साध्वी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है। वैसे तो अक्सर बन्दूक के साथ दिखने वाली साध्वी विवादी बयान भी देती रही है। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पर उन्होने अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया था।




दरअसल, साध्वी देवा ठाकुर एक मंगनी के प्रोग्राम में आशीर्वाद देने पहुंची थी। समारोह में पहुंची साध्वी ने अपने ही अंदाज में आशीर्वाद देने का नया तरीका इजात कर लिया। साध्वी ने समारोह में डीजे के पास अपने साथियों के साथ कई राउंड हर्ष फायरिंग की। फायरिंग इतनी जोरदार हुई कि इसमें एक महिला को अपनी जान गंवानी पड़ी। आपको बता दें कि साध्वी देवा ठाकुर महज 26 साल की हैं।




ये है साध्वी का पूरा परिचय—

  • साध्वी देवा ठाकुर हरियाणा की रहने वाली हैं, साथ ही वो देवा फाउंडेशन की चेयरपर्सन भी हैं।
  • उनका आश्रम करनाल में स्थित है। देवा ठाकुर सोशल मीडिया पर भी इसी नाम से सक्रिय हैं।
  • साध्वी ने अपनी प्रोफ़ाइल पर बंदूकों के साथ वाली कई सेल्फी भी अपलोड की हैं।
  • देवा ठाकुर अपने साथ कई गनमैन भी रखती हैं। इनकी प्रोफ़ाइल में आपको ये फोटोज भी नजर आ जाएंगी।
  • देवा ठाकुर ने कहा था, “भारत देश राम का है। यहां जो राम बोलता है उसे ही भारत में रहने का हक है। हिंदुओं को अब जागना होगा और अपनी एकता काे पहचानना होगा। तभी जाकर हमारा धर्म तथा हमारी संस्कृति बच पाएगी।”

ये हैं Pics–

2

3

capture
फायरिंग कराते हुए साध्वी देवा ठाकुर

 

आस्था सिंह की रिपोर्ट—

करनाल। अखिल भारतीय हिंदू महासभा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष साध्वी देवा ठाकुर अक्सर अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में बनी रहती हैं, इस बार साध्वी देवा ठाकुर अपने हथियारों के शौक की वजह से चर्चा में आ गई। मंगलवार को करनाल के सिटी थाने में साध्वी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है। वैसे तो अक्सर बन्दूक के साथ दिखने वाली साध्वी विवादी बयान भी देती रही है। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पर उन्होने अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया था।…