1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. 2 साल पहले Hyderabad में हुए Gangrape मामले में अक्षय, अजय और सलमान समेत 38 सेलेब्स पर FIR दर्ज, जाने मामला

2 साल पहले Hyderabad में हुए Gangrape मामले में अक्षय, अजय और सलमान समेत 38 सेलेब्स पर FIR दर्ज, जाने मामला

सलमान खान (Salman Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), अजय देवगन (Ajay Devgan), फरहान अख्तर (Farhan Akhtar), रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh)  सहित 38 फिल्म स्टार्स के खिलाफ दिल्ली के अधिवक्ता गौरव गुलाटी (Advocate Gaurav Gulati) ने सब्जी मंडी पुलिस स्टेशन में IPC की धारा 228A के तहत मुकदमा दायर किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड सलेब्स सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। हर मामले में अपनी राय या टिप्पणी देना पसंद करते हैं। हैदराबाद में हुए गैंगरेप में भी यही हुआ। सवाल ये उठता है कि दो साल पहले की गई गलती पर अब क्यों इन्हें घसीटा जा रहा है? आपको बता दें, सलमान खान (Salman Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), अजय देवगन (Ajay Devgan), फरहान अख्तर (Farhan Akhtar), रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh)  सहित 38 फिल्म स्टार्स के खिलाफ दिल्ली के अधिवक्ता गौरव गुलाटी (Advocate Gaurav Gulati) ने सब्जी मंडी पुलिस स्टेशन में IPC की धारा 228A के तहत मुकदमा दायर किया है।

पढ़ें :- Big Boss OTT का विनर मिलते ही हुआ BB 15 के Premier का Announcement, सामने आई डेट
Jai Ho India App Panchang

इन पर आरोप है कि इन्होंने रेप पीड़िता की पहचान उजागर की है। गौरतलब है कि किसी भी रेप पीड़िता का नाम, फोटो या वास्तविक पहचान उजागर करना कानूनन अपराध है। गौरव का मानना है कि इन फिल्मी स्टार्स को कानून का ध्यान रखते हुए पीड़िता की पहचान उजागर नहीं करना थी। ये लोगों के लिए मिसाल हैं। यदि ये गलतियां करेंगे तो दूसरे भी अनुसरण करेंगे, लेकिन इन्होंने ही नियम तोड़ दिया।

मामला 2019 का है। हैदराबाद में एक लड़की के साथ गैंगरेप किया गया था और उसे जला दिया गया था। इस घटना से लोगों में रोष था। फिल्म सेलिब्रिटीज भी अपने आपको रोक नहीं सके। इन्होंने सोशल मीडिया पर अपने गुस्से, रोष और दु:ख का इजहार किया। गलती ये हो गई कि पीड़िता की पहचान इन्होंने उजागर कर दी। इस दो वर्ष पुराने मामले में इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...