1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Nisha Upadhyay के खिलाफ दर्ज हुई FIR, भाई की शादी हुआ था कुछ ऐसा…

Nisha Upadhyay के खिलाफ दर्ज हुई FIR, भाई की शादी हुआ था कुछ ऐसा…

भोजपुरी सिंगर और अभिनेत्री निशा उपाध्याय के भाई की शादी में कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाने को लेकर प्रशासन ने एक्शन लिया है। 2 जुलाई की रात निशा उपाध्याय के भाई के विवाह समारोह में लॉकडाउन उल्लंघन मामले में गायिका निशा उपाध्याय समेत 3 पर नामजद और 100 अज्ञात लोगों पर गरखा थाने में प्राथमिकी (FIR) दर्ज की गई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: भोजपुरी सिंगर और एक्ट्रेस निशा उपाध्याय के भाई की शादी में कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाने को लेकर प्रशासन ने एक्शन लिया है। 2 जुलाई की रात निशा उपाध्याय के भाई के विवाह समारोह में लॉकडाउन उल्लंघन मामले में गायिका निशा उपाध्याय समेत 3 पर नामजद और 100 अज्ञात लोगों पर गरखा थाने में प्राथमिकी (FIR) दर्ज की गई है।

पढ़ें :- 2 अगस्त 2021 का राशिफल: सावन के दूसरे सोमवार को इन जातकों पर होगी भोले की कृपा, इन्हे मिलेगा धन लाभ

सारण के पुलिस अधीक्षक सन्तोष कुमार ने संज्ञान लेते हुए गरखा थाने को जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया था। 2 जुलाई की रात गरखा थाना क्षेत्र के एक विवाह भवन में शादी समारोह के दौरान नाइट कर्फ्यू और कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करते हुए डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

गरखा थाने ने जांचोपरांत मामला सत्यापित होने के बाद गरखा CO के बयान पर इस मामले में गायिका निशा उपाध्याय सहित 103 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। इस संबंध में सारण के पुलिस अधीक्षक ने फोन पर बताया कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद जांच करवाई गई, उसके बाद गरखा CO ने प्राथमिकी दर्ज करने के लिए लिखित आवेदन दिया।

इस आवेदन के आधार पर गरखा थाना कांड संख्या 463/21 धारा 188/269,34 IPC, 3 महामारी कानून और 9 बिहार कंट्रोल ऑफ द यूज एंड प्ले ऑफ लाउडस्पीकर एक्ट 1955 के तहत दर्ज किया गया है, जिसमें भोजपुरी गायिका निशा उपाध्याय, विवाह भवन बुक करने वाले रवि उपाध्याय और श्याम वाटिका विवाह भवन संचालक श्याम सुंदर प्रसाद के खिलाफ नामजद और 100 अज्ञात पर FIR दर्ज किया गया है। इन लोगों के खिलाफ कोविड-19 के नियमो शर्तों के उल्लंघन करते हुए डांस पार्टी और नियम विरुद्ध तय तादाद से ज्यादा व्यक्तियों को समारोह में शामिल करने का दोषी पाया गया है। मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई करते हुए गरखा SHO और गरखा CO ने 4 जुलाई की शाम को श्याम वाटिका विवाह भवन को सील कर दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...