सीएम अरिवंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले के खिलाफ एफआईआर दर्ज

d

नई दिल्ली। चुनावी रोड शो के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले युवक सुरेश के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। दिल्ली पुलिस ने सुरेश के खिलाफ धारा 323 के तहत एफआईआर दर्ज की है। सुरेश ने केजरीवाल को शनिवार को चुनाव प्रचार के दौरान चांटा मार दिया था।

Fir Lodged Against Suresh Who Slapped Arvind Kejriwal :

मुख्यमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया था कि मोती नगर इलाके में रोड शो के दौरान केजरीवाल पर एक युवक ने हमला किया। यह घटना शाम लगभग साढ़े पांच बजे की है। केजरीवाल नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से आप के उम्मीदवार बृजेश गोयल के प्रचार अभियान के दौरान मोती नगर इलाके में आयोजित रोड शो हिस्सा ले रहे थे।

तभी लाल रंग की टीशर्ट पहने सुरेश नाम के युवक ने केजरीवाल की जीप पर चढ़ कर उन्हें चांटा मार दिया था। आप ने पार्टी संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चुनाव प्रचार के दौरान एक युवक द्वारा चांटा मारे जाने की घटना की निंदा की और उन पर बार बार होने वाले हमलों के पीछे बड़ी साजिश होने की आशंका जताते हुए आरोप लगाया कि इस कायराना हरकत के पीछे भाजपा का हाथ है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ से पता चला है कि थप्पड़ मारने का आरोपी सुरेश नाम का यह युवक कबाड़ी का काम करता है और वह आप पार्टी का समर्थक है तथा इसकी रैलियों और बैठकों में बतौर आयोजक काम करता है।

नई दिल्ली। चुनावी रोड शो के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले युवक सुरेश के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। दिल्ली पुलिस ने सुरेश के खिलाफ धारा 323 के तहत एफआईआर दर्ज की है। सुरेश ने केजरीवाल को शनिवार को चुनाव प्रचार के दौरान चांटा मार दिया था। मुख्यमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया था कि मोती नगर इलाके में रोड शो के दौरान केजरीवाल पर एक युवक ने हमला किया। यह घटना शाम लगभग साढ़े पांच बजे की है। केजरीवाल नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से आप के उम्मीदवार बृजेश गोयल के प्रचार अभियान के दौरान मोती नगर इलाके में आयोजित रोड शो हिस्सा ले रहे थे। तभी लाल रंग की टीशर्ट पहने सुरेश नाम के युवक ने केजरीवाल की जीप पर चढ़ कर उन्हें चांटा मार दिया था। आप ने पार्टी संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चुनाव प्रचार के दौरान एक युवक द्वारा चांटा मारे जाने की घटना की निंदा की और उन पर बार बार होने वाले हमलों के पीछे बड़ी साजिश होने की आशंका जताते हुए आरोप लगाया कि इस कायराना हरकत के पीछे भाजपा का हाथ है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ से पता चला है कि थप्पड़ मारने का आरोपी सुरेश नाम का यह युवक कबाड़ी का काम करता है और वह आप पार्टी का समर्थक है तथा इसकी रैलियों और बैठकों में बतौर आयोजक काम करता है।