कैबिनेट मंत्री आजम खान पर आरोप लगाना पड़ा महंगा, कांग्रेसी नेता पर दर्ज हुआ मुकदमा

Fir On Faisal Lala By Rampur District Cooperative Bank Chairman

रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर में कांग्रेसी नेता फैसल खान लाला को कैबिनेट मंत्री आजम खान से पंगा लेना महंगा साबित हुआ। हाल ये हुआ कि फैसल लाला के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया गया। दरअसल मामला रामपुर की सहकारी बैंक का है, जहां कैबिनेट मंत्री आजम खान पर नोटों को उनकी यूनिवर्सिटी की शाखा में भेजने का आरोप लगा था और आरोप लगाने वाले थे कांग्रेस नेता फैसल खान।




रामपुर जिला सहकारी बैंक में घुसकर हंगामा करने का आरोप बैंक के चेयरमैन सलीम कासिम ने फैसल लाला व अन्य लोगों पर लगाया है। आरोप है कि फैसल ने अपने साथियों के साथ बैंक में घुसकर असलहे के बल पर जमकर हंगामा किया और बैंक कर्मियों को धमकाया। जिसके बाद बैंक मैनेजर ने सिविल लाइन थाने में मुकादमा दर्ज कराया है।




वहीं इस मामले पर जब कांग्रेस के नेता फैसल खान लाला से बात की गयी तो उन्होने कहा कि जनहित में की गई मेरी शिकायत के बाद जिला सहकारी बैंक पर आरबीआई द्वारा कैश करेंसी बदलने पर रोक लगाने से बौखलाए मंत्री आजम खान ने मेरी आवाज दबाने को मेरे खिलाफ झूठा मुकदमा करवाया।

उनका कहना है कि मेरे ऊपर बैंक में घुसकर हंगामा करने का आरोप लगाया गया है। यदि सीसीटीवी फुटेज मांगी जाएगी तो घोटालेबाज कहेंगे कैमरे खराब थे।

रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर में कांग्रेसी नेता फैसल खान लाला को कैबिनेट मंत्री आजम खान से पंगा लेना महंगा साबित हुआ। हाल ये हुआ कि फैसल लाला के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया गया। दरअसल मामला रामपुर की सहकारी बैंक का है, जहां कैबिनेट मंत्री आजम खान पर नोटों को उनकी यूनिवर्सिटी की शाखा में भेजने का आरोप लगा था और आरोप लगाने वाले थे कांग्रेस नेता फैसल खान। रामपुर जिला सहकारी बैंक में घुसकर हंगामा करने का आरोप…