1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Alia Bhatt पर लगा हिन्दू धर्म की परंपराओं का मजाक उड़ाने का आरोप, दर्ज हुई FIR

Alia Bhatt पर लगा हिन्दू धर्म की परंपराओं का मजाक उड़ाने का आरोप, दर्ज हुई FIR

बीते दिनो बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) विज्ञापन कन्यादान में परम्पराओं पर सवाल उठाए हैं। अपने इस टीवी एड की वजह से आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की समस्या और मुश्किलों में इजाफा होता जा रहा है। दरअसल, इस विज्ञापन के सामने आते ही आलिया पर हिन्दू धर्म की परंपराओं का मजाक उड़ाने का आरोप लगने लगा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बीते दिनो बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) विज्ञापन कन्यादान में परम्पराओं पर सवाल उठाए हैं। अपने इस टीवी एड की वजह से आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की समस्या और मुश्किलों में इजाफा होता जा रहा है। दरअसल, इस विज्ञापन के सामने आते ही आलिया पर हिन्दू धर्म की परंपराओं का मजाक उड़ाने का आरोप लगने लगा।

पढ़ें :- शाहरुख खान ने दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं, कहा-हमें वह सब संजोना चाहिए जो हमारे संविधान ने हमें दिया

आपको बता दें, अब इस विज्ञापन को लेकर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के खिलाफ मुंबई के सांताक्रूज थाने (Santa Cruz Police Station) में शिकायत दर्ज कराई गई हैं। खबरों के अनुसार शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हिन्दू भावनाओं को आहत‍ किया है और कन्यादान को प्रतिगामी तरीके से दिखाया है।


इस मामले में मान्यवार कंपनी और आलिया भट्ट के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। इस विज्ञापन में आलिया भट्ट को दुल्हन के रूप में दिखाया गया है। वह शादी के मंडप में बैठी हैं और सवाल करती हैं कि मैं क्या कोई दान की चीज हूं?

यहां देखें आलिया भट्ट का विज्ञापन 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ami Patel (@stylebyami)

पढ़ें :- Preeti Zinta Baby First Pic: प्रीति जिंटा ने शेयर की जय और जिया की बेहद क्यूट तस्वीर

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...