सपा सांसद आजम खां समेत 10 लोगों पर मुकदमा, पूर्व सांसद जया प्रदा पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

b

रामपुर। अपने विवादित बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले उत्तर प्रदेश के रामपुर से लोकसभा सांसद और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान समेत 10 लोगों पर सोमवार को मुकदमा दर्ज किया गया है।

Fir Registered Against Azam Khan And 10 Others :

बीजेपी नेत्री जया प्रदा के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने पर आजम खान के साथ 10 अन्य लोगों पर यह मुकदमा दर्ज हुआ है। बता दें कि आजम खान ने जया प्रदा को लेकर बेहद आपत्तिजनक और भारतीय सभ्यता की गरिमा को ठेस पहुंचाने वाले शब्द प्रयोग किए थे।

भाजपा लघु उद्योग प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय संयोजक आकाश सक्सेना ने सिविल लाइंस कोतवाली की पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि 29 जून को नई तहसील में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के पुरस्कार वितरण समारोह में सांसद आजम खां ने पूर्व सांसद जयाप्रदा का नाम लिए बिना ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया जो आपत्तिजनक है। उनका आरोप है ​कि प्रतियोगिता के आयोजक शाहनवी खां उर्फ रानू खां ने आजम खां के भाषण का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया है।

आरोप है कि आजम खां के पुत्र अदीब आजम खां, पूर्व पालिकाध्यक्ष अजहर खां, ओमेंद्र सिंह, सय्यद असलम आकिब, सलमान अहमद, मुराद खां, महबूब उर्फ हीरो, फैज आमिर और कैप्टन वसीम खां मौके पर मौजूद थे। पुलिस ने तहरीर के आधार पर सांसद आजम खां समेत अन्य लोगों पर मुकदमा दर्जकर जांच शुरू कर दी है। हालांकि आजम खां का कहना है कि उन्होंने अपने भाषण में किसी का नाम नहीं लिया था और ना ही किसी के खिलाफ कोई आपत्तिजनक टिप्पणी की है।

रामपुर। अपने विवादित बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले उत्तर प्रदेश के रामपुर से लोकसभा सांसद और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान समेत 10 लोगों पर सोमवार को मुकदमा दर्ज किया गया है। बीजेपी नेत्री जया प्रदा के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने पर आजम खान के साथ 10 अन्य लोगों पर यह मुकदमा दर्ज हुआ है। बता दें कि आजम खान ने जया प्रदा को लेकर बेहद आपत्तिजनक और भारतीय सभ्यता की गरिमा को ठेस पहुंचाने वाले शब्द प्रयोग किए थे। भाजपा लघु उद्योग प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय संयोजक आकाश सक्सेना ने सिविल लाइंस कोतवाली की पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि 29 जून को नई तहसील में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के पुरस्कार वितरण समारोह में सांसद आजम खां ने पूर्व सांसद जयाप्रदा का नाम लिए बिना ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया जो आपत्तिजनक है। उनका आरोप है ​कि प्रतियोगिता के आयोजक शाहनवी खां उर्फ रानू खां ने आजम खां के भाषण का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया है। आरोप है कि आजम खां के पुत्र अदीब आजम खां, पूर्व पालिकाध्यक्ष अजहर खां, ओमेंद्र सिंह, सय्यद असलम आकिब, सलमान अहमद, मुराद खां, महबूब उर्फ हीरो, फैज आमिर और कैप्टन वसीम खां मौके पर मौजूद थे। पुलिस ने तहरीर के आधार पर सांसद आजम खां समेत अन्य लोगों पर मुकदमा दर्जकर जांच शुरू कर दी है। हालांकि आजम खां का कहना है कि उन्होंने अपने भाषण में किसी का नाम नहीं लिया था और ना ही किसी के खिलाफ कोई आपत्तिजनक टिप्पणी की है।